इस कारण के चलते जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी की फिल्म को सेंसर बोर्ड से मिला 'ए' सर्टिफिकेट

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 05:06:01 PM
For this reason, John Abraham and Manoj Bajpayee's film got a certificate from the censor board

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक सत्यमेव जयते इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही इस फिल्म के निर्माताओं को बड़ा झटका लगा हैं। जी हां अभिनेता जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी जैसे कलाकारों से सजी यह फिल्म खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। इसकी वजह है सेंसर बोर्ड से फिल्म को मिला सर्टिफिकेट।

70 साल बाद अक्षय कुमार ने याद दिलाया 12 अगस्त 1948 का दिन देश के लिए क्यों था खास?

बताते चलें कि फिल्म सत्यमेव जयते को सेंसर बोर्ड के द्दारा फिल्म को एडल्ट बताया गया है जिसके बाद इसे ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया हैं। खबरों की मानें तो फिल्म को ए सर्टिफिकेट फिल्म में इस्तेमाल करने वाली भाषा के चलते मिला हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। फिल्म के ट्रेलर में एक्शन की भरमार हैं। ऐसे में मार धाड़ और खून खराबा जैसे दृष्यों की भरमार हैं। ऐसे में फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलना ही था।

रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन दिखाया गया हैं। वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड की ये पहली फिल्म नहीं है जिसे ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया हैं। इस फिल्म से पहले करीना कपूर खान की फिल्म वीरे दी वेडिंग को भी ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया था।

अपने जमानें की ये बॉलीवुड अदाकारा आज मना रही है अपना 82 वां जन्मदिन....13 की उम्र में किया था फिल्म डेब्यू

फिल्म में जॉन और मनोज दोनों ही पुलिस वाले के किरदार में है। फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी द्दारा किया गया हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सीधी टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के साथ होगी। बताते चलें कि जॉन और अक्षय ने एक साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं। ऐसे में ये देखना वाकई दिलचस्प है कि बॉलीवुड के दो दोस्त के बीच पहली बार बॉक्स ऑफिस पर जंग देखने को मिलेगी।

Source - Google

कैंसर से लड़ रही अदाकारा सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे अनुपम खेर, ट्विटर पर लिखा- She is my 'HERO'

फिल्म 'तख्त' से अनिल कपूर के किरदार का हुआ बड़ा खुलासा, जानिए कौन किस किरदार में आएगा नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.