इस कारण से करीना कपूर ने फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग को टाला

Samachar Jagat | Saturday, 27 Apr 2019 01:46:56 PM
For this reason, Kareena Kapoor avoided shooting of the movie 'English Medium'

एंटरटेनमेंट डेस्क। करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म में करीना कपूर पहली बार इरफान खान के साथ नजर आएंगी। हालांकि इस फिल्म के सेट से लेकर कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। जिनमें इरफान खान क्रिकेट खेलते नजर आए। लेकिन अब खबर आ रही है कि करीना ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग टाल दी है। 


गौरतलब है कि करीना कपूर के ऐसा करने की वजह तैमूर अली खान है। बताया जा रहा है कि करीना पिछले कुछ समय से अपने बेटे तैमूर के साथ व्यक्त नहीं बिता पा रही थी। क्योंकि पिछले कुछ दिनों से वह अपनी फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में बिजी थी। इसके बाद वो लंदन मैग्जीन में बिजी हो गई। ऐसे में अब वे तैमुर अली खान के साथ समय बिताना चाहती है। इस कारण से ​करीना ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग जून तक टालने का फैसला किया है।  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीना मई में अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली थी। ऐसे में करीना ने इस फिल्म को एक महीने आगे बढ़ा दिया है। क्योंकि वह तैमूर के साथ समय बिताना चाहती है। 

तो वहीं यदि इस फिल्म की बात की जाए तो इरफान खान इसमें मिस्टर ​चंपक का किरदार निभाएंगे। जिसका मिठाई की दुकान है। इस फिल्म में इरफान की बेटी की भूमिका में राधिका मदान उनकी बेटी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में इरफान खान के अपोजित करीना कपूर खान को कास्ट की गई है। 

पुण्यतिथि विशेष : खलनायक से नायक बने विनोद खन्ना

मैं और सलमान काम को सीरियसली लेते हैं: कैटरीना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.