'भारत' से पीछे हटी कैटरीना कैफ, इस वजह के चलते नहीं बनेगी फिल्म का हिस्सा

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jul 2018 03:28:55 PM
For this reason Katrina Kaif will not be part of the film Bharat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अली अब्बास जफर अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म में लीड रोल के लिए दबंग स्टार सलमान खान और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को फाइनल कर लिया गया हैं। इनके अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी और तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। चर्चा थी कि फिल्म से कैटरीना कैफ भी जुड़ सकती हैं लेकिन बात नहीं बन सकी। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ फिल्म भारत में काम नहीं करेंगी।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक को मिली हिरोइन, पहली बार करने जा रही इस अभिनेता के साथ काम

बताया जा रहा है कि कैटरीना के किरदार का इस फिल्म में कोई खास महत्व नहीं था जिसके कारण फिल्म के निर्माताओं ने कैटरीना को फिल्म से हटाने का फैसला लिया हैं। हालांकि यह फैसला आपसी सहमति से लिया गया है, जिस वजह से किसी के बीच कोई मनमुटाव नहीं है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक होगा। फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिये से बड़े परदे पर पेश किया गया था।

एक बार फिर बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान, सिल्वर स्क्रीन पर इस आध्यात्मिक गुरु का निभाएंगे किरदार

भारत एक पीरियड फिल्म है और इसमें 70 साल के इतिहास की कहानी है जिसमें इतिहास के कई सारे पहलुओं को दर्शाया गया है। फिल्म 'भारत' में सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जायेगा। यह फिल्म अगले वर्ष ईद पर रिलीज हो सकती है। बता दें कि फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म में उन्हें कई सालो बाद सलमान खान के साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा।

निक जोनस से पहले प्रियंका चोपड़ा का इन मर्दों के साथ जुड़ चुका है नाम, जानिए इस लिस्ट में किनके नाम है शामिल?

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हो गई थी सलमान खान के प्यार में पागल, दूसरे नंबर की लव स्टोरी तो उड़ा देगी आपके होश

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.