इस वजह के चलते नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' के लिए पहली पसंद थे नवाज...

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 10:10:11 AM
For this reason, Nandita Das's film 'Manto' was the first choice for Nawazuddin Siddiqui

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री और फिल्म निर्माता नंदिता दास जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी आगामी फिल्म लेकर आने वाली हैं। आपको बता दें कि नंदिता दास की आगामी फिल्म मंटो हैं। जो कि उर्दू के महान कहानीकार सआदत हसन मंटो की जिंदगी पर आधारित हैं। इस फिल्म में उर्दू के महान लेखक और कहानीकार सआदत हसन मंटो के किरदार में अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे।

friendship Day Special: बॉलीवुड में भी सुपरहिट साबित हुआ दोस्ती का फॉर्मूला

अपनी फिल्म मंटो को लेकर नंदिता पिछले काफी समय से खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। बतातें चलें कि बतौर फिल्म निर्माता के तौर पर नंदिता की ये दूसरी फिल्म हैं। अपनी इस फिल्म में नवाज को लिए जाने को लेकर नंदिता का कहना है कि इस फिल्म में नवाज को इसलिए चुना गया क्योंकि उनमें मंटो की तरह ही कई समानताएं हैं।

उन्होंने कहा कि मंटो का चरित्र बेहद जटिल है और ऐसे अभिनेता की जरूरत थी जो परस्पर विरोधी भावनाओं को पर्दे पर साकार कर सके। नंदिता ने कहा कि उनमें मंटो की तरह ही उनके चेहरे पर गहरी संवेदना, क्रोध, तीव्रता और भाव विहीन हास्य जैसी कई समानतायें है। इन समानताओं के चलते ही नवाज के जरिये मंटो के चरित्र को पर्दे पर उतारने में मदद मिली।

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सरफरोश के सीक्वल में नजर आएंगे जॉन अब्राहम!

उन्होंने कहा कि उदाहरण के लिए वह नैतिक साहस वाले व्यक्ति थे। इसके बाद भी उन्हें जेल जाने का डर था, आत्मविश्वास था लेकिन कमजोर, गहरी संवेदनशीलता थी लेकिन बेहद गुस्सा था। 'मंटोÓ में लोगों को नवाज में यह सब कुछ दिखेगा।

अभिषेक बच्चन के पलटन छोड़ने पर पहली बार जे.पी दत्ता ने दिया ये बयान

कैंसर से लड़ रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी का बयान आया सामने, Twitter पर दी हेल्थ अपडेट्स

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.