बॉक्स ऑफिस के सुल्तान कहलाने वाले 'दबंग खान' ने फिर बदली अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट

Samachar Jagat | Monday, 12 Nov 2018 11:14:52 AM
For this reason Salman Khan again Changed Dabangg 3 release date

एंटरटेनमेंट डेस्क। हाल ही में बॉलीवुड की  मोस्ट अवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई हैं। जिसे लेकर सुुर्खियों का बाजार गरमाया हुआ हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज किया गया। लेकिन यह फिल्म ना ही क्रिटिक्स की उम्मीदों पर खरी उतर पाई ना ही इसे दर्शकों का इतना प्यार मिला।

Bigg Boss 12: बिग बॉस बनकर सलमान खान ने हैप्पी कल्ब को दी दिवाली की ये सौगात

भले ही यह फिल्म महज 3 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई मगर फिल्म को देखकर लोग स्वंय को ठगा महसूस कर रहे हैं। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से एक बात तो साफ है कि यह साल आमिर खान की फिल्म के लिए कुछ खास साबित नहीं हुआ। वहीं इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी शामिल है जो पहले ही इस साल फ्लॉप फिल्म दे चुके हैं। लेकिन उनकी आने वाली फिल्म पर नजर डाले तो दर्शक बेसब्री से फिल्म भारत और दबंग 3 का इंतजार कर रहे हैं।

विकास बहल के फिल्म छोड़ने के बाद अब सुपर 30 का निर्देशन करेगा ये निर्देशक

आपको बता दें कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 की रिलीज डेट एक बार फिर से बदल दी गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पहले ये फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होनी थी जिसे अब आगे बढ़ाते हुए क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का फैसला लिया हैं।

कहा जा रहा है कि आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की बंपर कमाई को देखते हुए सलमान खान ने एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर फेरबदल किया हैं। वहीं बात करें दबंग 3 फिल्म के बारे में तो इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा के द्दारा किया जा रहा हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा जोड़ी जमाती नजर आएंगी। 

फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में देखने को मिलेगा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का जबरदस्त डांस

अभिनेता गोविंदा का कहना, "फिल्म उद्योग के कुछ लोग नहीं चाहते कि मेरी फिल्में रिलीज हो"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.