इस कारण 25 साल बाद सतीश कौशिक ने मांगी बोनी कपूर से माफी 

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 08:38:10 PM
For this reason Satish Kaushik apologizes to Boney Kapoor

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर ‘रूप की रानी चोरों का राजा ’ फिल्म के बुरी तरह धड़ाम होने के 25 वर्ष बाद इस फिल्म के निर्देशक सतीश कौशिक ने निर्माता बोनी कपूर से फिल्म के लिए माफी मांगी है।

फिल्म में बोनी की पत्नी श्रीदेवी और भाई अनिल ने मुख्य भूमिका निभाई थी और सतीश ने पहली बार निर्देशन किया था। उन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेत्री को श्रद्धांजलि भी दी जिनका फरवरी में निधन हो गया।

फिल्म के आज 25 वर्ष पूरा होने पर अभिनेता ने ट्विटर पर निर्माता से माफी मांगी। फिल्म रिलीज होने के बाद इसके निर्माता दिवालिया हो गए थे।

सतीश ने लिखा कि हां, 25 वर्ष पहले इसका बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ था, लेकिन यह फिल्म मेरी पहली कृति है और हमेशा दिल के करीब रहेगी। श्रीदेवी को याद करते हुए जो हमेशा जिंदा रहेंगी तथा बोनी कपूर से माफी चाहूंगा जिन्होंने मुझे ब्रेक दिया था, लेकिन फिल्म के बाद वह टूट गए थे।

रूप की रानी चोरों के राजा का 25 वर्ष पूरा होने पर अनिल कपूर, जावेद अख्तर, अनुपम खेर को बधाई। उन्होंने फिल्म के पोस्टर भी साझा किए जिसमें अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ ने भी भूमिका निभाई थी। -एजेंसी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.