विदेशी मैगजीन ने ​प्रियंका और निक के रिश्ते को बताया झूठा, ​परिवारवालों और बॉलीवुड स्टार्स ने दी ये प्रतिक्रिया

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 09:18:58 AM
Foreign Magazine told Priyanka and Nick's relationship to be fake

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं और एक रिसेप्शन भी दिल्ली में आयोजित कर चुके हैं जिसमें पीएम मोदी भी शामिल हुए। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई अपनी भव्य शादी को लेकर जहां उन्हें आतिशबाजी के कारण ट्रोल होना पड़ा, वहीं शादी में हाथी, घोड़े का इस्तेमाल कर जानवरों के साथ ​क्रूरता को लेकर उन्हें पेटा का सामना भी करना पड़ा। इसी के साथ प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर एक मैगजीन में छपे आर्टिेकल के कारण वे एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं वहीं आर्टिकल लिख्नने वाली पत्रकार की निंदा हो रही है। 

शादी के बाद प्रियंका को मिली ये गुड न्यूज!

आपको बता दें कि न्‍यूयॉर्क की एक मैगजीन ने प्रियंका को 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' बताया है। खबरों के अनुसार इस ​विदेशी मैगजीन में प्रियंका को लेकर कई ऐसी बातें लिखी गई हैं जिसे पढ़ने के बाद निक और प्रियंका के परिवारवालों के साथ ही बॉलीवुड के कई स्टार आगबबूला हो गए ​हैं और सोशल मीडिया पर इसकी कड़ी निंदा की जा रही है। वहीं ​जब विवाद बढ़ा तो मैगजीन ने अपनी खबर को लेकर मांफी मांगते हुए इस आर्टिकल को वेबसाइट से भी हटा दिया। 

गौरतलब है कि द कट नाम की इंटरनेशनल मैगजीन में मारिया स्मिथ नाम की एक पत्रकार ने प्रियंका और निक के रिश्ते पर एक आर्टिकल लिखा, इस लेख का टाइटल रखा गया क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्‍यार सच्चा है। खबरों के अनुसार एक हजार से भी ज्यादा शब्दों के इस आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा से निक जोनस की शादी को एक धोखा बताया गया। इसके साथ ही मैगजीन में निक को सलाह भी दी गई कि निक अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं तो जल्द से जल्द बच निकलिए। 

PETA India condemns the use of animals at Priyanka, Nick's wedding ceremony

BJP की रथ यात्रा में वक्ताओं की सूची में कुमार सानू का नाम, गायक का इनकार

इस आर्टिकल को लेकर सोनम कपूर ने कहा कि ये आर्टिकल बहुत ही घटिया है और महिला विरोधी है। उन्होंने ट्वीट किया कि आखिर एक महिला कैसे ये आर्टिकल लिख सकती है, ऐसा आर्टिकल एक महिला ने ही लिखा है सबसे दुख की बात तो ये है, शर्म आती है।

स्वरा भास्कर ने भी आर्टिकल के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस ने ट्विटर पर लिखा, यह बहुत वाहियात है, द कट को शर्म आनी चाहिए कि किसी ने ऐसे घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया। निक और प्रियंका के बीच जो है उसे खूबसूरत प्यार कहते हैं, शुक्रिया।

सोफी टर्नर ने ट्विटर पर लिखा, यह बहुत ज्यादा गलत है और बहुत घटिया हरकत है, मैं बहुत निराश हूं कि द कट ने किसी को ऐसी घटिया बातें लिखने का प्लेटफॉर्म दिया।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.