फेमस गजल सिंगर पंकज उधास ने दिल्ली के लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 09:34:18 AM
Ghazal singer Pankaj Udhas urged the people of Delhi to follow the traffic rules

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय गजल गायक पंकज उधास ने रविवार को दिल्ली के लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की हैं। पंकज ने दिल्लीवासियों से अपील करते हुए कहा है कि छोटी गलतियों से बड़े हादसे हो सकते हैं। दिल्ली यातायात पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो संदेश डाला है जिसमें उधास कह रहे हैं कि ''सड़क सुरक्षा पूरे देश के लिए एक महत्वपूर्ण मुद्दा है और छोटी गलतियों से बड़े हादसे हो सकते हैं।" 


तनुश्री दत्ता विवाद पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जो पहले सच था, वह आज भी सच है

गायक ने कहा, ''हेलमेट ना पहनने, लाल बत्ती पार करने से बड़े हादसे हो सकते हैं। अपनी लेन छोड़कर दूसरी में गाड़ी घुसाने से समस्याएं हो सकती हैं। मैं आपसे सड़क नियमों का पालन करने की अपील करता हूं।" शनिवार को फुटबॉलर बाईचुंग भूटिया ने दिल्ली यातायात पुलिस के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था और लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की थी।

आपत्तिजनक व्यवहार के लिए महिला पत्रकार के आरोप के बाद रजत कपूर ने मांगी माफी

यातायात पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ''लोग सार्वजनिक हस्तियों से प्रेरित होते हैं और वे अगर लोगों से किसी चीज का पालन करने के लिए कहेंगे तो उसका असर होगा। अगर हम ऐसे व्यक्ति को अभियान का हिस्सा बनाते हैं, जिनके काफी प्रशंसक हैं तो इससे संदेश फैलाने में मदद मिलेगी।" आपको बता दें कि पंकज पहले ऐसे सेलिब्रिटी नहीं है जिन्होंने यातायात को लेकर जागरुकता अभियान का हिस्सा बने हो इससे पहले जागरूकता अभियान में कंगना रनौत, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा को शामिल हो चुकी है।

तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न मामला: नाना पाटेकर ने ऐन वक्त पर कैंसिल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

विनोद खन्ना के बेटे साक्षी को लॉन्च करने को अब भी उत्सुक हैं ये कास्टिंग डायरेक्टर

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.