Gold movie first song : अक्षय कुमार ने मौनी रॉय संग बांधी नैनो की डोर

Samachar Jagat | Saturday, 07 Jul 2018 11:49:13 AM
Gold movie first song: Akshay Kumar with Mouni Roy

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गोल्ड की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म देशभक्ति पर आधारित है और इसमें टेलीविजन की मशहूर फेम मौनी रॉय अहम भूमिका में हैं और वे इस फिल्म में अक्षय की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। मौनी इस फिल्म में एक बंगाली महिला का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। 

Fanney Khan Trailer, मजबूर पिता की भावुक कर देने वाली कहानी से आंखें हो जाएगी नम

फिल्म गोल्ड के इस गाने में अक्षय और मौनी की केमिस्ट्री देखते ही बनती है, इस गाने को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर पर भी शेयर किया है। फिल्म गोल्ड के पहले गाने नैनो से बांधी को अक्षय ने अपना फेवरेट गाना बताया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड स्वतंत्र भारत में हॉकी में पहला गोल्ड लाने पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार तपन दास की भूमिका में नजर आएंगे, जो देश को ओलंपिक में स्वर्णपदक दिलाने के लिए काफी संघर्ष करता है। 

फिल्म धड़क की रिलीज से पहले जाह्ववी कपूर ने जाहिर की बॉलीवुड में इस शख्स के साथ काम करने की इच्छा

इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है। गौरतलब है कि अभिनेता अक्षय कुमार बहुत ही सोच-समझकर फिल्मों में काम कर रहे हैं, उन्होंने पिछले कुछ समय से ऐसी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है जो समाज में कुछ महत्वपूर्ण सुधार करने में अपनी अहम भूमिका निभाती हैं। इन फिल्मों में उनकी फिल्म पैडमैन और टॉयलेट एक प्रेम कथा शामिल है। फिल्म गोल्ड भी देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म है और इसी कारण इसे 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

संजू को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, "फिल्मों में अपराधियों का नहीं होना चाहिए महिमामंडन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.