करियर का अच्छा दौर : आयुष्मान

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 11:55:05 AM
Good career: Ayushmann

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि यह उनके करियर का अच्छा दौर है।आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आयुष्मान ने नेपोटिज्म पर भी बातचीत की है। आयुष्मान ने नेपोटिज्म पर भी बातचीत की है।

आयुष्मान ने कहा, किसी के लिए भी ये सबसे अच्छा करियर है, और मुझे लगता है कि यदि कोई व्यक्ति प्रतिभाशाली है, तो उसके लिए सब आसान होगा। यहां तक कि स्टार किड्स की भी अपनी परेशानियां हैं। आयुष्मान ने कहा, मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा फेज है।

 ये लिस्ट में होने के लिए बेस्ट करियर है। यदि आप प्रतिभाशाली हैं, तो आपको अपना हक मिलेगा। चाहे एक पत्रकार, एक अभिनेता, एक निर्देशक के रूप में हो। ये नेपेटिज्म के दायरे से परे है। यहां तक कि स्टार किड्स की भी अपनी मुसीबतें हैं, लेकिन मुझे लगता है कि एक कलाकार होने के लिए यह सबसे अच्छा युग है। मुझे लगता है, मैं सही समय पर सही जगह पर था।’’आयुष्मान जल्द ही फिल्म बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और गुलाबो-सिताबो में नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.