खुद को असफल हीरो नहीं मानते हैं गोविंदा, वरूण शर्मा को मानते प्रतिभाशाली इंसान

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 04:29:19 PM
Govinda does not consider himself a failed hero

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा खुद को असफल हीरो नहीं मानते हैं। गोविंदा को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए तीन दशक से अधिक समय हो गया है। काफी समय से गोविंदा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलत नही रही है। गोविंदा की फिल्म 'फ्राइडे’ जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है। गोविंदा ने कहा वह खुद को कभी भी असफल हीरो नहीं मानते, भले उनका समय कैसा भी रहा हो, लेकिन उन्होंने काम लगातार किया है।

फिल्म मनमर्जिया में सरदार का किरदार निभाने वाले अभिषेक बच्चन को आई अपनी दादी की याद, कहीं ये बात

गोविंदा ने कहा , मेरा यह सोचना है कि कोई एक्टर तब तक फ्लॉप नहीं है या फिर वह तब तक खत्म नहीं है, जब तक वह स्वयं न मान ले कि हां अब मैं खत्म हो गया हूं। मैं तो न कभी हारा हूं, न डरा हूं और न ही कभी पीछे मुड़कर देखा हूं। समय चाहे जैसा रहा हो, हम तो भैया काम किए जा रहे हैं। मेरी इस सफलता की वजह है, भगवान शिव की कृपा और मेरी मां का आशीर्वाद। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोविंदा वरूण शर्मा को प्रतिभाशाली इंसान मानते हैं और उनका कहना है उन्हें उनके साथ काम करने में मजा आता है।

वरूण धवन के साथ जोड़ी जमायेगी सारा अली खान

गोविंदा ने वरुण शर्मा के साथ आने वाली फिल्म 'फ्राइडे’ में काम किया है। गोविंदा ने कहा, वरुण के साथ फिल्म में काम कर मुझे काफी मजा आया है। वह प्रतिभाशाली और अनुशासित इंसान हैं। उन्होंने कहा कि आज के समय में रणवीर सिंह भी बेहतरीन कलाकार हैं। गोविंदा ने कहा, रणवीर के साथ मैंने फिल्म किलदिल में काम किया था। रणवीर बेहद मेहनती कलाकार हैं। वे बेहद जूनूनी और स्वाभाविक अभिनेता हैं जुनून ही प्रतिभाशाली व्यक्ति को सफलता के मार्ग पर ले जाता है। बता दें कि 'फ्राइडे’ 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।- एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.