बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है एक ओर स्टारकिड! चेहरा देख नहीं होगा यकीन

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 02:07:38 PM
Govinda to launch son Yashvardhan Ahuja

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में एक ओर स्टारकिड की एंट्री होेने जा रही हैं। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपने पुत्र यशवर्धन आहूजा को लांच कर सकते हैं। गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा विदेश से पढ़ाई करके लौट चुके हैं। गांविदा से जब पूछा गया कि क्या वह अपने बेटे को फिल्मों में लांच करने के बारे में सोच रहे हैं?

फिल्म 'पद्मावत' के बाद अब फीमेल गैंगस्टर पर फिल्म बनायेंगे संजय लीला भंसाली!

गोविंदा ने कहा कि यह सच है कि यश पढ़ाई पूरी करके आ चुका है और उसको फिल्म मेकिंग का अच्छा ज्ञान हो गया है। लेकिन मैं किसी के भी पास जाकर यह नहीं बोलने वाला हूं कि मेरे बेटे को आप लॉन्च कीजिए। उसे अपना रास्ता खुद तय करना होगा। गोभवदा ने कहा कि मेरा संघर्ष रहा है और मैंने कोई बड़ी लांचिंग नहीं की थी अपनी। बेटे को भी खुद राह तय करना होगा।

Good News: सलमान, आमिर और रानी के बाद अब शाहरुख खान मचाएंगे चीन में धमाल

अब बड़े प्रोडक्शन हाउस को यदि लगेगा कि हां उसके साथ काम किया जा सकता है तो उसको रोल ऑफर होंगे या फिर वो खुद फोन करे और लोगों से मिले, काम मांगे। मैं खुद किसी को नहीं कहूंगा। हां मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की थी। मेरे बच्चों ने पढ़ाई की है।उन्हें फिल्म मेङ्क्षकग का ज्ञान मुझसे ज्यादा हो गया है।- एजेंसी

रिलीज से पहले विवादों में फंसी आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, ये है पूरा मामला

Bigg Boss 12: क्या विकास और शिल्पा की वजह से घर में आमने सामने हुए श्री संत और करणवीर? पढ़े पूरी खबर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.