पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर ऐसा करते हुए नजर आएंगे गोविंदा...

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 03:59:26 PM
Govinda will be seen doing the silver screen for the first tim
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोविंदा ने सिल्वर स्क्रीन पर एक से बढकर एक रोल अदा किए हैं। फिल्मों में अपने किरदार से गोविंदा ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। अपनी आनेवाली फिल्म में गोविंदा कुछ ऐसा करने जा रहे है जो शायद ही उन्होंने पर्दे पर किया हो। जी हां आपको बता दें कि गोविंदा पहलाज निहलानी की अाने वाली फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

इस बॉलीवुड फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे सनी देओल

फिल्म में वे ट्रिपल रोल निभाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार पहलाज निहलानी एक बार फिर से गोविंदा को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। पहलाल निहलानी ने गोविंदा को लेकर सुपरहिट फिल्म आंखे बनायी थी। अब पहलाज निहलानी गोविंदा को लेकर 'राजू रंगीला' बना रहे हैं जिसमें वह ट्रिपल रोल में नजर आएंगे।

फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल बाद कमबैक करेंगी राखी गुलजार

बॉलीवुड में इससे पूर्व अमिताभ बच्चन फिल्म महान, दिलीप कुमार फिल्म बैराग, कमल हसन फिल्म अप्पू राजा, सैफ अली खान फिल्म हमशक्लस में तिहरी भूमिका निभा चुके हैं। पहलाज सिर्फ फिल्म का निर्माण ही नहीं कर रहे हैं बल्कि उसका निर्देशन भी करेंगे।

पहलाज निहलानी ने बताया कि इस फिल्म में वह तीन नई अभिनेत्रियों को लॉन्च करेंगे। बताया जा रहा है कि पहलाज निहलानी इस फिल्म पर तब से काम कर रहे हैं जब वे सेंसर बोर्ड के चेयरमैन थे। इस पद से हटने के बाद अब वह सिर्फ फिल्म बनाने पर ही ध्यान देंगे।

दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की ख्वाहिश रखता है बॉलीवुड का ये एक्टर

फिल्म रेस-3 में इस अभिनेत्री की हुई एंट्री!

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2018: मरणोपरांत श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस, 'न्यूटन' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड, यहां देंखे पूरी लिस्ट

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.