Gul Makai motion poster Out: संघर्ष भरी जिंदगी बयां करेगी मलाला यूसुफजई की बायोपिक फिल्म

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jul 2018 12:17:47 PM
Gul Makai motion poster Out Malala Yusufzai's biopic film will be a struggling life

एंटरटेनमेंट डेस्क। नोबल पुरस्कार से सम्मानित मलाला यूसुफजई की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं। फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक फिल्म के निर्माण का एक दौर चल रहा हैं। इस लिस्ट में पहले ही कई बायोपिक फिल्में जगह बना चुकी हैं। और कई निर्माण के लिए तैयार हैं। अब इस लिस्ट में एक ऐसी लड़की की बायोपिक भी शामिल हो गई है जो पूरे विश्वभर में अपनी जिंदादिली के लिए जानी जाती हैं।

फिल्म 'जीरो' के बाद एक बार फिर इस खास मौके पर साथ नजर आएंगे सलमान- शाहरुख

महज छोटी सी उम्र में तालिबानियों की बंदूक का निशाना बनी मलाला का बचपन संघर्षपूर्ण रहा हैं। जिसे दर्शक फिल्मी पर्दे पर देख सकेंगे। आपको बता दें कि मलाला युसुफजई की बायोपिक फिल्म का नाम गुल मकाई हैं। फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया हैं। इसमें मलाला का किरदार टीवी दुनिया की चाइल्ड आर्टिस्ट रीम शेख निभा रही हैं।

फिल्म के रिलीज हुई मोशन पोस्टर पर नजर डाले तो इसमें रीम के हाथों में किताब है जिसे जलते हुए दिखाया गया हैं। टीजर के बैकग्राउंड में कबीर बेदी की आवाज में कहा गया है, ये उस समय की बात है जब तालिबान धर्म और जिहाद की आड़ में पाकिस्तान और अफगानिस्तान को बर्बाद कर रहा था, तभी पाकिस्तान के एक छोटे गांव से आवाज उठी।

कंगना और राजकुमार ने इस अनोखे अंदाज में की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट की घोषणा

बता दें कि इस बायोपिक का निर्माण जाने माने निर्देशक अमजद खान के द्दारा किया गया हैं। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता मलाला की मां के रोल में नजर आएंगी।

Source - Google

मल्लिका शेरावत का चौंकाने वाला खुलासा, अभिनेता कहते थे-तुम मेरे साथ क्यूं नहीं कर सकती ये काम

फिल्म 'केदारनाथ' में सारा अली खान के काम से खुश हुए सुशांत सिंह राजपूत, कही ये बात



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.