पौराणिक किरदार निभाना नहीं चाहते हैं गुरमीत चौधरी 

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 02:31:57 PM
पौराणिक किरदार निभाना नहीं चाहते हैं गुरमीत चौधरी 

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता गुरमीत चौधरी अब पौराणिक किरदार नहीं निभाना चाहते हैं। टीवी फिल्म इंडस्ट्री से फिल्मों में आये गुरमीत की विशाल पंड्या निर्देशित फिल्म ‘वजह तुम हो’ दो दिसंबर को रिलीज़  हो रही है। फिल्म में गुरमीत ने वकील का किरदार निभाया है।

बॉलीवुड में अजय देवगन ने पूरा किया '25' सालों का फ़िल्मी सफर 

फिल्म में सना खान के साथ किये गए उनके हॉट सीन काफी चर्चा में हैं। गुरमीत अब छोटे परदे पर देवताओं के रोल नहीं निभाना चाहते। वह इससे पहले टीवी सीरियल‘रामायण’( नई वाली) में भगवान राम का किरदार निभा चुके हैं।

टेड टॉक्स’ से किंग खान करेंगे टीवी पर वापसी

बताया जाता है कि हाल ही में टीवी के दो बड़े पौराणिक धारावाहिकों के लिए गुरमीत से संपर्क किया गया था लेकिन उन्होंने ये पेशकश ठुकरा दी। इनमें से एक रामायण के लिए बाली का किरदार था और दूसरा महाभारत के अर्जुन का। गुरमीत ने कहा कि उन्हे इस बात का कोई अ$फसोस नहीं है। उन्होंने कहा मैं अपने आपको भाग्यशाली समझता हूं कि मुझे, भगवान राम का किरदार निभाने का मौका मिला।

आज भी मैं जहाँ भी जाता हूं लोग इस किरदार की बात करते हैं। मुझे खुशी हैं कि आज भी मेरी वह भूमिका लोगों ने याद रखी हैं। अब वो किरदार निभा दिया है तो बार बार लोगों को मुझे किसी और पौराणिक किरदार में स्वीकार करना काफी मुश्किल होगा।

 

 

एजेंसी 

 

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...

ये है दुनिया के वो पांच शहर, जहां खुलेआम सेक्स करना है 'लीगल'

क्या आपको भी गाॅसिप करने में आता है मज़ा, तो जाने यह बातें-

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.