Movie Review: पुरानी और नई हैप्पी की दिलचस्प कहानी है Happy Phirr Bhag Jayegi

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 02:36:59 PM
Happy Phirr Bhag Jayegi Movie Review

फिल्म का नाम - हैप्पी भाग जाएगी फिर से

निर्देशक - मुदस्सर अजीज

स्टारकास्ट- सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, जिम्मी शेरगिल, पीयूष मिश्रा, अली फजल, अपारशक्ति खुराना

जॉनर - कॉमेडी

अवधि - 135 मिनट

रेटिंग - 3.5 *

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की एक लंबे वक्त के बाद फिल्म हैप्पी भाग जाएगी फिर से आई हैं। बता दें कि यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई हैं। यह फिल्म साल 2016 में आई फिल्म हैप्पी भाग जाएगी की सीक्वल हैं। जिसमें डायना पैंटी लीड रोल  में नजर आई थी। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज के द्दारा ही किया गया हैं। चलिए एक नजर डालते है फिल्म के रिव्यू पर

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी चीन में शुरु होती हैं। जहां हैप्पी नाम की दो लड़कियों के बीच का कंफ्यूजन की शुरुआत होती हैं। दरअसल एयरपोर्ट पर कुछ किडनैपर्स पहली हैप्पी (डायना पैंटी) को किडनै करने आते हैं। उसी एयरपोर्ट पर हैप्पी (सोनाक्षी) सिन्हा भी मौजूद रहती हैं। जो यहां एक नौकरी के सिलसिले में आई हैं। लेकिन गलती से किडनैपर हैप्पी (सोनाक्षी) को किडनैप कर लेते हैं। किडनैपर भारत से दमन सिंह बग्गा (जिम्मी शेरगिल) को उसकी शादी और पाकिस्तान से उस्मान अफरीदी (पीयूष मीश्रा) को भी किडनैप कर लेते हैं। और फिर शुरु होती है फिल्म की कहानी। क्या हैप्पी फिर से भागने में सफल होगी? आखिर किडनैपर्स हैप्पी को क्यूं पकड़ना चाहते है इनसब सवालों के जवाब लेने आप जरुर जाए।

दमदार पहलू

फिल्म की कहानी दमदार हैं। जो दर्शकों को शुरुआत से अंत तक बांधे रखने में सफल साबित होती नजर आ रही हैं। फिल्म में मौजूद किरदारों की एक्टिंग कमाल की हैं। सोनाक्षी का ये अवतार उनके फैंस को बेहद पसंद आएगा। जस्सी की एक्टिंग काबिलेतारीफ हैं। वहीं पीयूश्र, जिम्मी डायना ने अपने किरदार के साथ इंसाफ करते नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन कमाल का हैं। मुदस्सर की मेहनत फिल्म में साफ देखी जा सकती हैं। फिल्म के डायलॉग और संवाद पर मेहनत की गई हैं। फिल्म दर्शकों को हंसाने में कामयाब रही हैं।

कमजोर पहलू

फिल्म कही कहीं जरुरत से ज्याद लंबी नजर आती हैं।

देखें या नहीं

फिल्म को एक बार जरुर देखने जाए।

Source - Google



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.