अब इस खान से स्टार बनने के टिप्स ले रहे हर्षवर्धन कपूर 

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 02:08:41 PM
अब इस खान से स्टार बनने के टिप्स ले रहे हर्षवर्धन कपूर 

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने हर्षवर्धन कपूर को स्टार बनने के लिये टिप्स दिये हैं। अनिल कपूर के पुत्र हर्षवर्धन कपूर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत हाल ही में प्रदर्शित फिल्म मिर्जिया से की है। मिर्जिया बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नही दिखा सकी है।

'यूपी, बिहार' सॉन्ग से भावनाओ को ठेस पहुचाने वाले शिल्पा-गोविंदा के खिलाफ कोर्ट ने दिया कुर्की का आदेश 

हर्ष के फिल्मों  के चुनाव को लेकर अनिल काफी चिंता में रहते हैं क्योंकि हर्षवर्धन उनकी भी नहीं सुनते। इसलिए वो उन्हें सलमान के पास भी ले जाना चाहते हैं। अनिल कपूर सलमान .खान के पास बेटे हर्षवर्धन को भेजना चाहते हैं जिससे वो करियर को लेकर उन्हें कुछ टिप्स दे सकें ।

Happy Birthday : अभिनेत्रियों को विशिष्ट पहचान दिलायी जीनत अमान ने

शाहरूख ने हर्षवर्धन को करियर संवारने का फॉर्मूला बता दिया है। शाहरूख ने हर्षवर्धन को उनके करियर के बारे एडवाइस देते हुये कहा प्यारे हर्षवर्धन, अपने दिल की सुनो। यदि खास हो तो आप स्टार बन जाओगे। जो तुम बनना चाहते हो, उसके लिए लगे रहो। बाधाएं आएंगी, लेकिन तुम जो करना चाहते हो वो करते रहोगे तो एक दिन खास भी बन जाओगे।

 

 

एजेंसी 

 

 

ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे संभाले खुद को.....

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.