सिनेमा में कभी वास्तविकता से समझौता नहीं करूंगा: हर्षवर्धन कपूर

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 04:01:41 PM
Harshvardhan Kapoor will never compromise in reality

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। अभिनेता हर्षवर्धन कपूर जल्द ही बायोपिक फिल्म में नजर आऩे वाले हैं। बताते चलें कि हर्षवर्धन कपूर अपनी आने वाली फिल्म में ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा का किरदार निभाते नजर आएंगे। अभिनेता का कहना है कि फिल्म में निशानेबाज के सच्चे अस्तित्व को ही प्रदर्शित किया जाएगा।

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...

अभिनेता हर्षवर्धन कपूर का कहना है कि वह वास्तविकता में विश्वास करते हैं और इससे वह कभी समझौता नहीं करेंगे। हर्षवर्धन ने कहा कि मैं समझौता नहीं करता और मैं कोशिश करता हूं कि चीजें सच के अधिक से अधिक करीब रहें। ब्रिंद्रा की बायोपिक में भी यही किया जाएगा और इसलिए फिल्म पर काफी लंबे समय तक काम किया गया क्योंकि हम इसे सच्चाई के करीब रखना चाहते थे।

बताते चलें कि हर्षवर्धन कपूर को बॉलीवुड में आए ज्यादा वक्त नहीं हुआ हैं। अनिल कपूर के बेटे और अभिनेत्री सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन ने साल 2016 में आई फिल्म 'मिर्जया' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

Sui Dhaaga: पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आया अनुष्का- वरुण का ये अंदाज, Trailer से नहीं हटा पाएंगे नजरें

हर्षवर्धन की आखिरी फिल्म निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी की 'भावेश जोशी सुपरहीरो' थी और उनका कहना है कि अभी तक आई उनकी दोनों फिल्में वास्तव में एक मूल रचना है। उन्होंने कहा कि इसमें कुछ भी बनावटी नहीं है। ब्रिंद्रा की बायोपिक में भी यही किया जाएगा। इसलिए मुझे किसी भी फिल्म पर काम करने में काफी समय लगता है क्योंकि मैं वास्तविकता में विश्वास रखता हूं।- एजेंसी

72nd Independence Day: भारत की आजादी के लिए किए गए संघर्ष, बलिदान, और जज्बें को बयां करती है बॉलीवुड की ये देशभक्ति फिल्में

फिल्म 'पद्मावत' में महारावल रत्नसिंह के किरदार के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था भंसाली की पहली पसंद

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.