दिल टूटने के बाद गहरे सदमे में था: शाहिद

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 04:03:30 PM
Heart was in deep shock after breaking  Shahid

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह दिल टूटने के बाद गहरे सदमे में थे लेकिन वह उस दौर से उबर चुके हैं। शाहिद कपूर का कहना है कि वे भी उस दौर से गुजर चुके हैं, जब दिल टूटने के बाद वे खुद को नुकसान पहुंचाना चाहते थे। उनके लिए इन नकारात्मक भावनाओं से उबरने का एक तरीका यह था कि वह काम में खुद को पूरी तरह से झोंक दें। शाहिद कपूर ने फिल्म 'कबीर सिंह’ में शाहिद ने एक सर्जन की भूमिका निभाई है, जो दिल टूटने के बाद खुद को नुकसान पहुंचाता है।

अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान खान-आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'इंशाअल्लाह’

शाहिद ने बताया कि मैं भी उस दौर से गुजरा हूं, जब दिल टूटने के बाद मैं गहरे सदमे में था, खुद को नुकसान पहुंचाना चाहता था और हर वक्त सोच और चिंता में डूबा रहता था। कुछ लोग जो सोचते हैं, उसे जाहिर कर देते हैं जबकि कुछ भावनाओं को अपने अंदर दबाए रहते हैं। यदि प्यार सच्चा होता है तो वहां गुस्सा भी उतना ही जोरदार हो सकता है। 'कबीर सिंह’ एक ऐसा चरण है, जो हर किसी के जीवन में आता है और इसी वजह से मैं इस किरदार से जुड़ पाया। 

'सत्ते पे सत्ता’ फिल्म के रीमेक में अमिताभ का किरदार निभाते नजर आएंगे ऋतिक रोशन

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी नकारात्मक भावनाओं को कहीं और लगाया। उन्होंने कहा कि आपको हर किस्म की नकारात्मक भावनाओं को कोई और दिशा देनी होगी और इन्हें सकारात्मकता में बदलना होगा नहीं तो ये आपको गर्त में ले जाएंगी। दिल टूटना भी इन्हीं नकारात्मकताओं में से एक है। आपको इन्हें कहीं और इस्तेमाल करने की कला सीखनी होगी। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते तो आप 'कबीर सिंह’ बन जाएंगे। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। -एजेंसी

नेता, अभिनेता और खिलाड़ियों ने की अलीगढ़ में बालिका की हत्या की कड़ी निंदा, जानिए किसने क्या कहा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.