असफलता से आगे बढऩे में मदद मिलती है : इमरान

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2016 12:41:41 PM
Helps move on from failure: Imran

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि उन्हें असफलता से आगे बढऩे में मदद मिलती है। हाल के समय में इमरान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई है। उनका कहना है कि वह सफलता की जगह नाकामी को अधिक तरजीह देते हैं क्योंकि यह उन्हें कैरियर में आगे बढ़ाती है।

इमरान अपनी आने वाली फिल्म ‘राज रीबूट’ के रिलीज को लेकर आश्वस्त हैं। यह फिल्म ‘राज’ कड़ी की चौथी फिल्म है। इमरान ने कहा कि वह अपनी सभी असफल फिल्मों की जिम्मेदारी लेते हैं, लेकिन ये फिल्में उन पर नकारात्मक असर नहीं डालतीं। उन्होंने कहा, ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन इससे वह कभी डरे नहीं।

कभी-कभी आप गलत होते हैं और फिल्म निर्माण यहीं होता है। आपको एक मौका लेना होता है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी सफल फिल्मों की तुलना में असफल फिल्मों को अधिक करीब महसूस करता हूं। इनसे मुझे आगे बढऩे में मदद मिलती है। इन फिल्मों को करने के बाद मैं अधिक स्पष्ट हो गया हूं। मैं उन्हें कभी छोड़ नहीं सकता इसी तरह मैं उन फिल्मों की भी जिम्मेदारी लूंगा। (एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.