आंधी-तूफान में हेमा मालिनी के काफिले के आगे गिरा पेड़

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 12:13:55 PM
Hema Malini's car dropped in front of the car Caused by a storm

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभाक्षेत्र से भाजपा सांसद हेमा मालिनी कल उस समय बाल-बाल बच गईं जब आंधी-तूफान की वजह से एक पेड़ अचानक उनके काफिले के आगे गिर गया। यह घटना उस समय हुई जब हेमा मालिनी एक गांव में सभा को संबोधित करके लौट रही थीं।

करीना ने मदर्स डे पर दुनिया के तमाम पिता को किया याद

गनीमत रही कि खराब मौसम को देखते हुए सतर्क होकर वाहन चला रहे उनके चालक ने पेड़ से टकराने से पहले ही ब्रेक लगाकर गाड़ी को नियंत्रित कर लिया। उसके बाद सांसद के सुरक्षाकॢमयों एवं कार्यकर्ताओं ने मिलकर पेड़ हटाकर रास्ता साफ किया।

कान फिल्म फेस्टिवल में छाई नंदिता दास की फिल्म 'मंटो'

पार्टी कार्यकर्ताओं के अनुसार भाजपा सांसद हेमा मालिनी मांट तहसील के मिट्ठौली गांव में जनसभा करने वाली थीं। वे भाजपा सरकार की चौथी वर्षगांठ से पहले वहां ग्रामीण जनता को मोदी के 'सबका साथ, सबका विकास' के नारे का संदेश देने गई थीं।

हालांकि जब वे सभा को संबोधित कर ही रही थीं, तभी मौसम तेजी से बिगडऩे लगा। मौसम बदलते देख भाजपा सांसद ने सभा छोड़कर वापस लौटने का फैसला किया। हालांकि वे कुछ ही किलोमीटर पहुंची थीं कि उनके काफिले के आगे एक पेड़ आ गिरा। उनकी गाड़ी उससे टकराने से बच गई। बाद में, भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पुलिसकॢमयों ने मिलकर भारी पेड़ रास्ते से हटाया। इस बीच, उन्हें करीब आधा घण्टा बीच सड़क पर बिताना पड़ा।

मैं जीवनभर एक संघर्षशील कलाकार रही: सोनी राजदान

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर 'स्वर मौली' से सम्मानित

कान में बटरफ्लाई ड्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरा जलवा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.