....अब इस प्लेबैक सिंगर ने किया खुलासा, हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार 

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 03:39:53 PM
....अब इस प्लेबैक सिंगर ने किया खुलासा, हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार 

बॉलीवुड की ग्लैमर और चकाचोंध दुनिया में एक भयानक चीज़ कास्टिंग काउच भी है। जिसके बारे में अब तक कई सीने जगत से जुड़े लोगों के खुलासे किये है। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस इसकी शिकार हो चुकी है। हालाँकि हर कोई इस बारे में बात करने से कतराता है। लेकिन फिर भी कई एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की और अपने दर्द को साझा किया है।एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि क फेमस सिंगर्स ने भी कास्टिंग काउच का दर्द सहा है। 

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारका’ में 'चिकनी चमेली' कैटरीना लगाएगी ठुमके !

हाल ही में फेमस सिंगर हेमा सरदेसाई ने इस बारे में खुलकर बात की। आइटम गर्ल रह चुकी हेमा ने  एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल टाइम की बात की। हेमा उस वक्त ने उस वक्त को याद करते हुए कहा की स्ट्रगल के दौरान इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके साथ सोना चाहते थे। 

हेमा ने कहा की इस फ़िल्मी दुनिया में कई बुरे लोग है जिनकी नियत बड़ी गंदी है। संघर्ष के दौरान मुझे कोई अच्छा आदमी नही मिला था। स्टूडियो में जाने पर लोग वहसी नजरो से घूरते थे कई लोग तो मेरे साथ सोना चाहते थे।  कई लोगो ने मुझे दुसरे लोगो का उदाहरण देते थे। लेकिन मैं अपने विचारों पर अडिग थी शायद यही कारण था की मै डिप्रेस नहीं हुई।

रणबीर की फ्लॉप फिल्मों को लेकर ये क्या बोल गए सलमान खान !

आज हेमा सरदेसाई किसी परिचय का मोहताज नही है। आज हेमा ने अब तक कई ऐसे अचीवमेंट्स हासिल कर चुकी हैं, जो किसी और सिंगर के नाम नहीं। हेमा ने ‘बागवान’ में अमिताभ बच्चन, ‘असंभव’ में नसीरुद्दीन शाह, ‘हम दो हमारे दो’ में गोविंदा और ‘जोश’ में शाहरुख खान के साथ गाने गाए हैं। 

बता दें इससे पहले भी कंगना रनौत ,टिस्का चोपड़ा, सुरवीन चावला जैसी एक्ट्रेस ने भी कास्टिंग काउच की बात कुबूल की है। 

 

ऑफिस स्पाउस क्या है और क्या होता है इसका प्रभाव, जाने ?

जाने, सुहागरात से जुड़ी कुछ अजीब बाते 

माहवारी सम्बन्धी समस्याएँ और इलाज़, जाने ? 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.