दंगल के लिए बढ़ाया 97 किलो वज़न, फिर हुए फिट,आमिर की लगन कर देगी हैरान : Watch video

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 08:55:18 AM
दंगल के लिए बढ़ाया 97 किलो वज़न, फिर हुए फिट,आमिर की लगन कर देगी हैरान : Watch video

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इंडस्ट्री में फिल्मों के लेकर अपनी खास तरह की मेहनत और लगन के लिए जाने जाते है। दंगल के लिए भी आमिर अपने लुक को लेकर बहुत एक्सपेरिमेंट और हार्ड वर्क किया।आमिर ने 'दंगल' के लिए अपना लुक चेंज करने के लिए पहले वजन बढ़ाया फिर कम भी किया। आमिर के फैट से फिट होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ है. 
 
वीडियो की शुरुआत आमिर के फैट लुक और फिट लुक को एक साथ दिखाने के साथ होती है।  वीडियो में आमिर ने बताया कि डायरेक्टर नीतेश ने पहले उनसे कहा था कि वह फिल्म में फिट आमिर वाला हिस्सा शूट कर लेते हैं।  इसके बाद आमिर के बुढ़ापे वाला लुक (जिसमें वह फैट लुक में दिख रहे हैं) शूट करेंगे। 

BB10 : प्रियंका बानी की बनी जोड़ी , मोना के रास्ते में आयी दिवार, स्वामी करेंगे प्रायश्चित !
 
इस पर आमिर ने नितेश से कहा कि उन्हें पहले उनके फैट रोल वाला हिस्सा शूट करना चाहिए क्योंकि फिल्म का 80 प्रतिशत भाग ज्यादा दिखाया गया है। फिट लुक क्योंकि कुछ ही देर के लिए है, इसलिए उसे बाद में शूट कर लेंगे। इसके अलावा बाद में फैट लुक शूट करने से आमिर के पास फिट होने की वजह नहीं रहेगी। तो वजन घटाने में मुश्किल ज्यादा होगी। 
 
इस वीडियो को फेसबुक पर 7 घंटे में ही करीब 45 लाख लोगों ने देखा। इस वीडियो में आमिर का वर्क आउट दिखाया गया है। डेढ़ लाख लोगों से ज्यादा लाइक्स और वहीं 1 लाख 16 हजार लोग इसे फेसबुक पर शेयर कर चुके हैं। 

"ये रिश्ता क्या..." अक्षरा को मिल रही फैन्स से धमकी, शो छोड़ा तो कर लेगा ख़ुदकुशी
 
आमिर ने बताया कि उन्होंने अपना वजन 97 किलो तक बढ़ा लिया था। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान को अपना पूरा लुक बदलने में पांच महीने लगे जिसमें उन्होंने खूब कसरत की साथ में डाइटिंग भी की थी। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.