मुझे किसी के भी सामने खुद को साबित करने की जरूरत नहीं : हिमेश रेशमिया

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 12:46:35 PM
मुझे किसी के भी सामने खुद को साबित करने की जरूरत नहीं : हिमेश रेशमिया

मुंंबई। संगीतकार-गायक हिमेश रेशमिया ने कहा कि वह अब अपने करियर के उस पड़ाव पर हैं जहां उन्हें किसी को भी अपनी क्षमता साबित करने की जरूरत नहीं है और वह सिर्फ अपने संगीत को उच्च स्तर पर ले जाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

अपने नए एलबम 'आप से मौसिकी' के साथ एक बार फिर संगीत जगत में धूम मचाने को तैयार हिमेश ने कहा कि 500 से अधिक हिट गाने देने के बाद वह अन्य संगीतकारों से मुकाबला करने के बजाय, केवल अलग और विशिष्ट गीत बनाने पर ध्यान दे रहे हैं। 

अब इन दो एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करेंगे कपिल शर्मा

हिमेश ने कहा, '' इस समय, मुझे अपने संगीत को लेकर कुछ भी साबित करने की आवश्यकता नहीं है। मुझे बस अच्छा काम करना है...जब तक ऐसा नहीं होता, तब तक मैं बाजार में नहीं आउंगा और मेहनत करता रहूंगा। मैंने 115 फिल्मों मेें 650 से अधिक हिट गाने दिए हैं, तो अब कुछ साबित करने को नहीं रहा।''

उन्होंने कहा, '' अपने स्तर को बनाए रखना जरूरी है। मुझे बस दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना है। यही कारण है कि मैं हर फैसला सोच समझकर करता हूं।' बाजार में हर माह एक नए गीत लाने वाले हिमेश ने पिछले कुछ समय से काम कम कर दिया है, लेकिन इसके बावजूद वह असुरक्षित महसूस नहीं करते।

घर से बाहर होने से पहले नवीन ने कैप्टन बानी पर निकाली भड़ास, मनु-मोना बने दोस्त 

उन्होंने कहा, '' मैं अलग और विशिष्ट काम करने की वजह से असुरक्षित महसूस नहीं करता। मैंने पिछले कुछ सालों मेें संंगीत जगत को कई नए गायक और संगीतकार दिए हैं, जो बहुत महत्वपूर्ण है। मैं हर साल 35 फिल्में नहीं कर सकता, जैसा कि मैं पहले करता था। यह अब मुमकिन नहीं है। अब स्थिति बदल गई है।''

हिमेश ने कहा, '' आप बहुत अधिक काम नहीं कर सकते। शुरूआत में अपने आपको साबित करने के लिए आप अधिक काम करते हैं, लेकिन बाद में आपको दूसरों से अलग विशिष्ट काम करने की आवश्यकता होती है। ''प्रेम रतन धन पायो'' के संगीतकार हिमेश ने अपने नए एल्बम के लिए टी-सीरीज के साथ साझेदारी की है। इसमें 10 नए वीडियो गीत हैं।

 

 

एजेंसी 

 

नेचुरल क्‍लींजर की तरह काम करता है गुड़, जाने इसके और भी फायदे ? 

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

प्रेग्नेंसी में माँ करती है मछली का सेवन तो, बच्चे को ऐलर्जी होने का जोखिम नहीं 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.