'बिग बॉस' को होस्ट कर रहे अभिनेता कमल हासन के खिलाफ हिंन्दू संगठनों ने किया प्रदर्शन

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 02:29:20 PM
Hindu organizations protest against actor Kamal Haasan hosting Bigg Boss

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

चेन्नई। अभिनेता कमल हसन एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। एक हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने तमिल संस्कृति को कथित रूप बदनाम करने वाले रियलिटी शो की मेजबानी करने के लिए अभिनेता - राजनीतिज्ञ कमल हासन के खिलाफ प्रदर्शन किया हैं। स्टार विजय द्वारा प्रसारित किये जा रहे 'बिग बॉस' की मेजबानी करने के लिए मक्कल नीधि मय्यकम के संस्थापक और अभिनेता कमल हासन के खिलाफ नारेबाजी की गई।

फिल्म धड़क की रिलीज से पहले जाह्ववी कपूर ने जाहिर की बॉलीवुड में इस शख्स के साथ काम करने की इच्छा

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रदर्शन के संबंध में एचएमके के 13 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। एचएमके नेता रामा रविकुमार ने आरोप लगाया कि इस शो का उद्देश्य 'हमारे सांस्कृतिक मूल्यों को क्षति पहुंचाना और हमारे ऊपर पश्चिमी संस्कृति को थोपना' है।

Sanju Box Office Collection: 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई रणबीर कपूर की फिल्म

उन्होंने कहा कि एक एक तरफ तो अभिनेता कहते हैं कि वह अपनी राजनीतिक पारी के जरिये परिवर्तन लायेंगे और दूसरी तरफ वह सामाजिक मूल्यों के खिलाफ काम कर रहे है जो लोगों के दिलों के करीब है। प्रदर्शन को देखते हुए कल से टीवी चैनल के कार्यालय परिसर में पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। पिछले साल इस संगठन ने रियलिटी शो के खिलाफ प्रदर्शन किया था। इस साल इसका 'सीजन 2' प्रसारित हो रहा है।

बताते चलें कि कमल हसन ये पहली बार विवादों में नहीं आए है इससे पहले भी कई बार कमल हासन का विवादों से सामना हुआ हैं। हाल ही में कमल हसन को अपने एक ट्वीट पर जबरदस्त हंगामा मचा हुआ हैं। अपने ट्विट को लेकर सोशल मीडिया पर कमल को ट्रोलिंग का शिकार होना पडा हैं।

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिया गया हैं।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक साइकिल राइड तस्वीरें

Birthday Special: बॉलीवुड में रणवीर सिंह का कुछ इस तरह रहा है सफर, पढ़े पूूरी खबर

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.