विकास बहल मामले पर ऋतिक ने कहा, ''ऐसे गंभीर दुव्र्यवहार के दोषी के साथ काम करना असंभव"

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 12:36:35 PM
Hrithik Roshan said Vikit Bahl controversy, It is impossible to work with guilty of such serious misbehavior

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और निर्देशक विकास बहल के बीच चल रहे विवाद के बीच ऋतिक रोशन का बयान सामने आया हैं। जो शायद कंगना रनौत को थोड़ी सी राहत दे सकता हैं। जी हां गौरतलब है कि जहां कंगना और विकास बहल का विवाद सामने आया है वहीं अब उसपर ऋतिक रोशन ने भी बयान दिया हैं। बताते चलें की कंगना और ऋतिक के बीच कुछ समय पहले जबरदस्त विवाद खड़ा हुआ था जिसके बाद दोनों ने एक दुसरे को अपना दुश्मन बना लिया। इन सबके बीच अब ऋतिक ने  कहा है कि उनका विकास बहल के साथ काम करना असंभव है।

हाल ही में एक महिला ने फिल्म निर्देशक विकास बहल पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं। विकास बहल के साथ काम कर चुकी कंगना रनौत ने एक बयान जारी कर कहा था , मैं इस पीडित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं। जब हम फिल्म क्वीन की शूटिंग कर रहे थे तब भी विकास विवाहित थे लेकिन वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे।

विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे इन पार्टियों में शामिल ना होने के लिए शर्मिंदा करते थे। विकास जब भी कहीं मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है। मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है।

विकास बहल की फिल्म सुपर 30 में काम कर रहे ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर लिखा, मेरे लिए ऐसे किसी भी शख्स के साथ काम करना असंभव है जो किसी इतने घिनौने काम के लिए दोषी हो।मैं इससे दूर हूं और सिर्फ इस मामले में थोड़ी बहुत ही जानकारी है। मैंने सुपर 30 के निर्माताओं से निवेदन किया है कि इस बारे में जरूरी जानकारी निकाल कर जितना हो सके कड़ा एक्शन लें।

ऋतिक ने लिखा, यह वैसी बात नहीं है जिसे किसी तरह दबा दिया जाए। सभी दोषियों को सजा मिलनी चाहिए और सभी पीड़तिों को खुलकर बोलने की ताकत दी जानी चाहिए। यह मामला दबा देने वाला नहीं है. सभी अपराधियों को सजा मिलनी चाहिए और सभी शिकार महिलाओं को अधिकार दिया जाना चाहिए, बोलने की ताकत दी जानी चाहिए।

नोट- कुुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.