नहीं थम रहा कंगना-ऋतिक का विवाद, सबूत मिलने तक जारी रहेगी जाँच 

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 09:45:26 AM
नहीं थम रहा कंगना-ऋतिक का विवाद, सबूत मिलने तक जारी रहेगी जाँच 

मुंबई। साल भर से चल रहे एक्ट्रेस कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के झगड़े में फिर से एक नया मोड़ आ गया है। मीडिया में खबर आ रही थी कि रितिक-कंगना के ईमेल की जांच खत्म हो गई है, लेकिन ऋतिक की लीगल टीम ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा है ये खबर निराधार है। कंगना के साथ उनकी कानूनी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। सबूत मिलने तक कानूनी लड़ाई जारी रहेगी। 

कही आपको भी तो नहीं हुआ धोखा ? Fake है दीपिका का ये 'पद्मावती' चेहरा 

बात दें एक दिन पहले खबर आयी की पुलिस के पास कंगना-ऋतिक के झगडे को लेकर चल रही जांज के लिए पर्याप्त सबूत नहीं हैं और इस लिए पिछले एक साल से चल रहे इस झगडे की जांच बंद की जा रही है। लेकिन बीती शाम को अचानक ऋतिक की टीम की और से दावा किया गया है इस लीगल वार की जांच बंद नहीं हुयी है बल्कि जो पुलिस इस जांच में लगी है उन्होंने कहा है कि इंवेस्टिकेशन अभी भी चल रही है।

साइबर सेल के अधिकारी संजय सक्सेना ने ऋतिक-कंगना विवाद मामले में कहा है कि "ऋतिक की मेल आइडी का सर्वर यूएस का है, जिसकी वजह से भारत में इस मेल आइडी से कुछ भी खोज पाने में हम असमर्थ हैं। ये पता लगाना मुश्किल है कि उसका इस्तेमाल कौन कर रहा था। इस केस से जुड़े जो भी सबूत हमारे पास थे उससे अब केस को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है।"

राजस्थानी फिल्म निर्माता गजेन्द श्रोत्रिय बनायेंगे बॉलीवुड फिल्में

जारी बयान में ये दावा किया गया है कि पुलिस ने ऋतिक के वकील महेश जेठमलानी को बताया है कि केस अभी तक बंद नहीं हुआ है और मामले में जांच जारी है। पहले पुलिस के बयान के बाद लग रहा था कि ये झगड़ा ख़त्म हो गया है लेकिन ऋतिक की तरफ़ से जारी बयान ने इसे नया मोड़ दे दिया है। 

 

 

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

विंटर्स और वेडिंग सीज़न्स के लिए पूर्णिमा गोयल ने लांच की विंटर लुक्स और दिए मेकअप टिप्स

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.