संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, दूसरी बार साथ करने जा रहे है काम

Samachar Jagat | Friday, 13 Jul 2018 04:54:55 PM
Hrithik Roshan to be seen in Sanjay Leela Bhansali's film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड गलियारे से खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड के जाने माने निर्दशक संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। जी हां ऋतिक रौशन अब भंसाली की एक रीमेक फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

ये है बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ की जिंदगी से जुड़ी अनदेखी तस्वीरें, देखिए

बताया जा रहा है कि मलयालयम फिल्म 'पुलीमुरुगन' की हिंदी रीमेक के लिए ऋतिक ही संजय लीला भंसाली की पहली पसंद हैं।  इस फिल्म में मोहनलाल लीड रोल में थे। मोहनलाल ने एक ऐसे शिकारी का रोल प्ले किया था जो अपने गांव को नरभक्षी तेंदुओं के चंगुल से बचाता है। फिल्म की कास्टिंग से लेकर इसके बनने की किसी भी जानकारी पर फिलहाल इसके मेकर्स की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

इससे पहले भंसाली दक्षिण की सुपरहिट फिल्म 'विक्रमार्कुदु' की हिंदी रीमेक 'राउडी राठौड़' को प्रोड्यूस कर चुके हैं। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। बताते चलें कि ये पहला मौका नहीं होगा जब ऋतिक और भंसाली साथ काम करेंगे इससे पहली भी  ऋतिक रौशन ने संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म गुजारिश में काम किया है।

Movie review: अपने सपने के लिए मौत को हराकर जिंदगी के संघर्ष की कहानी बयां करती है फिल्म 'सूरमा'

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक इन दिनों अपनी अागामी फिल्म सुपर-30 को लेकर बिजी हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं। जल्द ही ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी। 

बॉलीवुड में बिग बी, जूनियर बी पर चढ़ा FIFA का फीवर, सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में देखा सेमीफाइनल मैच

शाहरुख़ खान के लाडले बच्चे: देखिए आर्यन, सुहाना और अब्राहम की यूरोप में छुट्टियां बिताते हुए तस्वीरें

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.