इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर भड़के ऋतिक रोशन, ट्वीट कर दी ये सलाह

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 10:04:35 AM
Hrithik Roshan to spread the news on social media   Tweeted these advice

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन ने उन मीडिया रिपोर्ट की निंदा की है, जिसमें यह दावा किया गया है कि अभिनेत्री दिशा पटानी ने ऋतिक की वजह से एक फिल्म छोड़ दी। ऐसी रिपोर्ट थीं कि दिशा एक फिल्म से इसलिए हट गयीं क्योंकि उसमें ऋतिक थे जिन्होंने कथित तौर पर उनके साथ फ्लर्ट किया था। इस दावे को अभिनेत्री ने भी खारिज किया है। ऐसी खबरों को उन्होंने ''बचकाना और गैरजिम्मेदाराना कोरी बकवास" बताया है।

फिल्मों में एक्टिंग के बाद अब टीवी पर आवाज का जादू बिखेरगी अभिनेत्री रेखा

विभिन्न मीडिया पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित लेखों की तस्वीर साझा करते हुए ऋतिक ने ट्वीट किया, ''अगर अपने प्रचार के लिये आप कोई मदद चाहते हैं तो अगली बार मुझसे सीधे संपर्क करें।" एक अन्य ट्वीट में ऋतिक ने एक पत्रकार को सलाह दी कि वह जिम जाये और अपने दिमाग से ''कचरा साफ करने के लिये कसरत करे"।

सैफ अली खान को अनुमानित किराया आय पर कर से राहत

दिशा ने भी अपनी तरफ से एक बयान जारी कर इन रिपोर्टों को खारिज किया है। दिशा ने कहा, ''ऋतिक सर और मेरे बारे में कुछ बचकाना और गैर जिम्मेदाराना बकवास बातें की जा रही हैं। मैं कहना चाहूंगी कि यह बिल्कुल झूठ है और उनके साथ जो मेरी थोड़ी बहुत बातचीत हुई है, उसके आधार पर मुझे लगता है कि वह सबसे सम्मानित और खुशमिजाज लोगों में से एक हैं।"

दिशा ने बयान में कहा, ''यह उनके प्रति मेरा सम्मान ही है जिसने मुझे प्रेरित किया कि मैं इस तरह की हरकत पर अपनी प्रतिक्रिया दूं।" ऋतिक 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं जबकि दिशा इस वक्त अपनी अगली फिल्म अली अब्बास जफर की ''भारत" की शूटिंग में व्यस्त हैं।- एजेंसी

इमरान हाशमी ने शेयर किया चीट इंडिया का पोस्टर, लिखा नकल में ही अकल है

फिल्मों की सफलता को लेकर अभिषेक बच्चन ने कही ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.