'सत्ते पे सत्ता’ फिल्म के रीमेक में अमिताभ का किरदार निभाते नजर आएंगे ऋतिक रोशन

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jun 2019 02:25:20 PM
Hrithik Roshan will be seen in the remake of Satte Pe Satta

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन फिल्म 'सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। राज एन सिप्पी के निर्देशन में बनी और वर्ष 1982 में प्रदर्शित फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने की तैयारी चल रही है। इस नए प्रोजेक्ट के लिए फराह खान और रोहित शेट्टी ने टीमअप किया है। मेकर्स मेल लीड की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं। चर्चा है कि अमिताभ बच्चन के रोल के लिए ऋतिक रोशन को कास्ट करने की तैयारी है। कहा जा रहा है कि फराह खान ने ऋतिक रोशन के साथ ये आइडिया शेयर किया है। ऋतिक ने प्रोजेक्ट के लिए अपनी मंजूरी दे दी है। फराह खान ने पूरी स्क्रिप्ट पर काम कर इसे आज के समय के मुताबिक बनाया है।

नेता, अभिनेता और खिलाड़ियों ने की अलीगढ़ में बालिका की हत्या की कड़ी निंदा, जानिए किसने क्या कहा

इस प्रोजेक्ट के लिए मेकर्स को अमिताभ जैसे बड़े सितारे की जरूरत है। अमिताभ का रोल पर्दे पर निभाने के लिए ऋतिक रोशन मेकर्स की पहली पसंद हैं। फराह खान और ऋतिक रोशन कई सालों से दोस्त हैं। इसलिए ऋतिक कहानी सुनते ही इसे करने के लिए राजी हो गए। जल्द ही सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएंगी, जिसके बाद ऋतिक रोशन प्रोजेक्ट के बारे में फैंस के साथ जानकारी साझा करेंगे। ऋतिक से पहले शाहरुख खान और अक्षय कुमार के नाम भी सामने आए थे। फिल्म की फीमेल लीड की कास्टिंग अभी बाकी है।

सागर जैसी आंखों वाली डिंपल कपाड़िया ने अपने बोल्ड अभिनय से सभी को बनाया दीवाना, इन फिल्मों से मिली पहचान

उल्लेखनीय है कि सात भाइयों के बॉन्ड की कहानी बयां करती फिल्म सत्ते पे सत्ता अपने समय की मशहूर फिल्मों में से एक थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने दोहरी भूमिका निभाई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा हेमा मालिनी, रंजीता, सचिन, अमजद खान, शक्ति कपूर की मुख्य भूमिका थी। -एजेंसी

राउडी राठौर के सीक्वल में काम करेंगे अक्षय कुमार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.