200 करोड़ के पार पहुंची रितिक टाइगर की फिल्म

Samachar Jagat | Monday, 07 Oct 2019 03:15:49 PM
Hrithik Tiger's film crossed 200 million

इंटरनेट डेस्क। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म  घेरलू बॉक्स ऑफिस के साथ दुनियाभर में अपनी धाक जमा रही है। रिलीज के 5 दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ के अहम पड़ाव को पार कर लिया है। वॉर का वर्ल्डवाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 225 करोड़ से ज्यादा हो चुका है। नॉर्थ अमेरिका में फिल्म ने 2 मिलियन डॉलर (लगभग 15 करोड़) कमाई का रिकॉर्ड बना दिया है। यूएई में वॉर का चार दिनों का ग्रॉस कलेक्शन 10.55 करोड़ पर पहुंच चुका है, जबकि बाकी जीसीसी देशों में वॉर ने 5.20 करोड़ जमा कर लिये हैं।


loading...

सांसद नुसरत जहां ने ससुराल में की दुर्गा पूजा

ओवरसीज में फिल्म 1300 से अधिक स्क्रींस पर रिलीज की गयी थी। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, वॉर ने रविवार को आस्ट्रेलिया में 22 स्क्रींस से 34.18 करोड़ जुटाये हैं, जबकि न्यूजीलैंड में 22 स्क्रींस से 26.04 करोड़ का कलेक्शन किया है। ओवरसीज में अब तक सबसे अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड सलमान खान की भारत के नाम है, जिसने 75 करोड़ से अधिक जमा किये थे। दूसरे स्थान पर गली बॉय है, जिसने 72 करोड़ से ज्यादा ओवरसीज में कमाये। तीसरे स्थान पर उरी-द सर्जीकल स्ट्राइक है, जिसे 52 करोड़ से अधिक मिले। चैथे स्थान पर कलंक है, जिसने 50.87 करोड़ से अधिक कमाई ओवरसीज में की। 

9 साल की प्रीति भट्टाचार्जी ने जीता सुपरस्टार सिंगर शो का अवार्ड

पांचवें स्थान पर मिशन मंगल है, जिसने 50.38 करोड़ विदेशों में कमाये। वॉर जल्द ओवरसीज में भारत को पीछे छोड़ सकती है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित वॉर एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें रितिक और टाइगर ने बेहद डेयरडेविल स्टंट किये हैं। एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि इस फिल्म के एक्शन के लिए उनका रेफरेंस प्वाइंट मिशन इम्पोसिबल जैसी हॉलीवुड फिल्में थीं। फिल्म में वाणी कपूर ने फीमेल लीड रोल निभाया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.