मुझे डर लगता है जब समीक्षक मेरी फिल्मों पर अच्छी प्रतिक्रिया देते हैं: सलमान खान

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 05:20:59 PM
I am scared when critics give good feedback on my films: Salman Khan

मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान का कहना है कि उनके लिए किसी अच्छी फिल्म का प्रमाण पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस की कमाई पर निर्भर करता है लेकिन जब समीक्षक उनकी फिल्मों की प्रशंसा करते हैं, तो उन्हें डर लगने लगता है। 2009 में आई वांटेड, फिर उसके बाद दबंग के साथ अपने करियर में एक नए मुकाम को छुने वाले अभिनेता ने कहा कि लोगों की स्वीकृति ही उनके लिए अंतिम फैसला है।

मेरी फिल्मों की मान्यता बॉक्स ऑफिस पर हुई कमाई से होती है कि फिल्म लोगों को पसंद आयी या नहीं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसी (आलोचक) ने इसे इतने सारे तारे (रेटिंग) दिए या फिल्म का मजाक उड़ाया। सलमान ने एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा कि यह उनकी रोजी-रोटी है।

अल्लाह उनसे खूश हों और उन्हें दो और रोटी दें। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि लोग थिएटर के अंदर जाएं और अपने जीवन को कुछ देर भूलकर पूरी तरह से फिल्म का आनंद लें। पिछले हफ्ते ईद पर रिलीज हुई सलमान खान (53) की फिल्म भारत को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

फिल्म में उनके अलावा जैकी श्रॉफ, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी भी है। अभिनेता ने कहा कि यह उनके लिए सबसे बढ़िया ईदी है जो उनके प्रशंसकों ने उन्हें दिया है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि यह फिल्म वास्तव में अच्छा कर रही है और हर किसी के काम की सराहना की जा रही है...हर फिल्म की सफलता बहुत महत्वपूर्ण होता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.