मैं गिर सकता हूं, लेकिन कोशिश करना बंद नहीं करूंगा: विक्की कौशल

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 11:23:52 AM
I can fall, but I will not stop trying: Vicky koushal

मुंबई। साल 2018 में एक के बाद एक कई हिट फिल्में देने के साथ ही विक्की कौशल अपने छोटे से करियर में भले ही सबसे व्यस्त अभिनेताओं में शुमार हो गये हैं, लेकिन उनका कहना है कि सफलता और विफलता तो साथ-साथ चलती रहती है।‘‘राजी’’, ‘‘संजू’’, ‘‘मनमर्जिया’’ और नेटफ्लिक्स की ‘‘लस्ट स्टोरीज’’ और ‘‘लव पर स्क्वायर फुट’’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके 30 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि एक कलाकार के रूप में उनका उद्देश्य खुद के किरदार को दोहराना नहीं है। 

विक्की ने पीटीआई को बताया, ‘‘मेरा एकमात्र प्रयास दर्शकों को आश्चर्यचकित करना है। मैं उस किरदार के प्रति ईमानदार रहना चाहता हूं, जिसे मैं निभाता हूं। मैंने अभी शुरू किया है, मैं गिर सकता हूं, उठ सकता हूं, फिर गिरूंगा और फिर उठूंगा और ऐसा होता रहेगा। लेकिन मैं कोशिश करना बंद नहीं करूंगा।’’अभिनेता ने इस साल एक बहुमुखी कलाकार के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाई और उन्हें लगता है कि उन्हें दर्शकों से काफी प्यार मिला है। विक्की अब अगली बार फिल्म ‘‘उरी: द सर्जिकल  स्ट्राइक’’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.