मैं कूल दिखने के लिए जिम में पसीना नहीं बहाती : शिल्पा शेट्टी

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 10:41:12 AM
I do not sweat in the gym to look cool: Shilpa Shetty

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे फिट अदाकारों में शामिल शिल्पा शेट्टी का मानना है कि कूल दिखने के लिए जिम में पसीना बहाने की जरूरत नहीं है। बल्कि फिटनेस को जीवन का एक तरीका बनाना जरूरी है। शिल्पा ने कहा कि ऐसे कई लोग हैं, जो जिम जाते हैं क्योंकि अब यह एक सनक बन गई है। लेकिन उनके लिए यह हमेशा ही एक अनुशासित जीवनशैली का हिस्सा रहा है।

इस फिल्म में अजित डोभाल की भूमिका में नजर आएंगे परेश रावल

उन्होंने कहा, फिटनेस मेरे लिए जीवन है। यह मेरे लिए कुछ ऐसी चीज नहीं है, जो मैंने कूल दिखने के लिए किया हो...। आज जिम जाना एक फैशन जैसा हो गया है। अदाकारा ने कहा कि वह ऐसे परिवार से आती हैं जो स्वस्थ जीवन जीने में यकीन रखता है। उन्होंने अपने स्कूल के दिनों को याद किया, जब वह विभिन्न खेलों में भाग लिया करती थीं। 

फिल्म 'इन्क्रेडिबल 2' में हेलन पार के किरदार को मिली बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की आवाज

शिल्पा ने कहा, मैं राज्यस्तरीय वॉलीबॉल खिलाड़ी थी और अपने स्कूल में ताइकवोंडो (एक तरह का मार्शल आर्ट) का भी अभ्यास करती थी। मेरे माता-पिता ने फिटनेस पर जोर दिया। मेरे लिए जिम जाना कोई विलासिता नहीं थी, बल्कि एक जरूरत थी। -एजेंसी 

जॉर्ज क्लूनी का कहना- हॉलीवुड में हो रहे बदलावों पर हमें गर्व है

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने जताई गुलजार के साथ काम करने की इच्छा


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.