मुझे नहीं चाहिए नेशनल या कोई और भी अवॉर्ड, मुझे तो सिर्फ रिवॉर्ड चाहिए: सलमान खान

Samachar Jagat | Tuesday, 21 May 2019 03:34:43 PM
I do not want National or any other award I just want rewards Salman Khan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि उन्हें नेशनल अवार्ड की ख्वाहिश नहीं है। सलमान को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए तीन दशक पूरे हो गए हैं। पिछले लगभग एक दशक से बॉक्स ऑफिस का नया रिकॉर्ड सलमान खान ही बनाते हैं। कई फ्रेंचाइज फिल्में हैं, कुछ फिल्में तो सिर्फ सलमान खान के स्टारडम पर धुंआ-धार कमाई करती हैं। अब तक सलमान खान को अपने बेहतरीन अभिनय के लिए कभी भी राष्ट्रीय सम्मान नहीं मिला है। 

सिंघम स्टार अजय देवगन ने हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स से की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की तुलना

सलमान से जब नेशनल अवॉर्ड की चाह को लेकर सवाल पूछा गया तो सलमान ने, तपाक से कहा कि उन्हें नहीं चाहिए नेशनल अवॉर्ड। पिछले दिनों सलमान ने कटरीना की तारीफ करते हुए कहा था कि 'भारत’ के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिलेगा।
सलमान ने कहा,''मुझे नहीं चाहिए नेशनल अवॉर्ड... या कोई और भी अवॉर्ड। मुझे तो सिर्फ रिवॉर्ड चाहिए। नेशनल अवॉर्ड तब मिल जाता है, जब लोग थिएटर में जाकर मेरी पिक्चर देख लेते हैं। पूरा नेशन मेरी पिक्चर देख ले बस, उससे बड़ा अवॉर्ड अब क्या चाहिए?’’

ऐश्वर्या राय का 'मीम’ साझा कर विवादों में फंसे विवेक ओबेरॉय, बात बढ़ने पर ट्वीट डिलीट कर मांगी माफी

सलमान ने कहा, भारत की कहानी कोरियन फिल्म की है, हम इस कहानी को भारत में ले आए। कोरियन फिल्म का प्लॉट हमको बहुत अच्छा लगा था, इसलिए हम इसे भारत ले आए। इस कहानी को भारत लाने में हम सबने बहुत मेहनत की है। हमने कोरियन फिल्म का सिर्फ प्लॉट लिया है और उसे अपने देश के ग्रोथ के साथ जोड़ कर लिखा है। अली अब्बास निर्देशित भारत 05 जून को रिलीज़ होगी। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं।-एजेंसी

अब व्यक्ति को उसके काम से जाना जाता है ना कि बाप के नाम से : ओबरॉय



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.