कहानी को चुनते वक्त मैंने हमेशा अपने दिल की सुनी है : आमिर

Samachar Jagat | Sunday, 20 Jan 2019 04:54:46 PM
I have always listened to my heart while choosing the story: Aamir
  • अभिनेता ने की कई लीक से हटकर मूवीज
  • रचनात्मक व्यक्ति होने के नाते मैंने हमेशा अपने दिल की आवाज सुनी

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कर कमाई करने वाली कई फिल्में देने वाले अभिनेता-निर्माता आमिर खान का कहना है कि जब कहानी को चुनने की बारी आती है तो वह हमेशा अपने दिल की सुनते हैं और फिल्मों का चुनाव करने के दौरान व्यापारिक पहलू पर ध्यान नहीं देते। 

अपने करीब 3 दशक लंबे करियर में 53 वर्षीय अभिनेता ने कई लीक से हटकर फिल्में कीं। हालांकि, इस मामले में वे बेहद खुशकिस्मत रहे कि उनकी लीक से हटकर बनी फिल्मों 'सरफरोश’, 'लगान’, 'दिल चाहता है’, 'रंग दे बसंती’, ’तारे जमीन पर’, '3 इडियट्स’ और 'दंगल’ और 'सीक्रेट सुपरस्टार’ ने जमकर कमाई की और उन्होंने प्रयोगधर्मी सिनेमा को मुख्यधारा का सिनेमा बना दिया।

आमिर का कहना है, रचनात्मक व्यक्ति होने के नाते मैंने हमेशा अपने दिल की आवाज सुनी है और उन्हीं फिल्मों में काम किया है जो मेरे दिल को छू जाती हैं। ऐसी फिल्मों को बाजार अक्सर रिस्की मानता है, लेकिन जब लोग उन्हें पसंद करते हैं तो मुझमें आत्मविश्वास आता है। साथ ही यह कहानी को कहने और रचनात्मकता में मेरे यकीन को पक्का करता है।

शीला के विकास मॉडल से केजरीवाल को घेरेगी कांग्रेस, ब्लॉक स्तर पर शुरू होगा जनसंपर्क अभियान

जानिए, क्लार्क ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तारीफ में कहीं ये बातें...

बुमराह विश्व क्रिकेट में मौजूदा समय में सर्वश्रेष्ठ यार्कर फेंकने वाले गेंदबाज: अकरम

पौष पूर्णिमा स्नान के मद्देनजर भारी वाहनों का प्रवेश बंद, अन्य के मार्ग में परिवर्तन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.