मैं जीवनभर एक संघर्षशील कलाकार रही: सोनी राजदान

Samachar Jagat | Sunday, 13 May 2018 05:28:33 PM
I have been a struggling artist throughout my life: Soni Razdan

मुंबई। अभिनेत्री सोनी राजदान ने अपने चार दशक लंबे करियर में हिंदी फिल्म उद्योग को कुछ बेहद यादगार अभिनय देखने का मौका दिया है। लेकिन अभिनेत्री अपने आपको अब भी एक संघर्षशील कलाकार मानती हैं। इकसठ वर्षीय अभिनेत्री ने भारतीय सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत 1981 में आई फिल्म ' 36 चौरंगी लेन' से किया था। उनको ' मंडी', ' सारांश', ' सड़क' और ' मानसून वेडिंग' में उनके काम के लिए काफी सराहा जाता है।

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर 'स्वर मौली' से सम्मानित

सोनी ने बताया , " मैं जीवनभर एक संघर्षशील कलाकार रही हूं। मैं आज भी खुद को ऐसा ही मानती हूं। परेशानी और निराशा से निकलने के लिए मैंने खाना बनाना सीखा क्योंकि कई-कई सप्ताह काम मिले बीना ही बीत जाता था। मुझे कुछ तो करना था। मैंने अभिनय के अलावा काफी चीजें की क्योंकि अभिनय का काम मेरी जिंदगी में लगातार नहीं चल रहा था।  अभिनेत्री हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "राजी" में अपनी बेटी अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ नजर आई हैं।

उन्होंने कहा,  मैं हमेशा ही ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में काम करना चाहती थी। लोगों ने मुझे ज्यादा फिल्मों के ऑफर दिए नहीं। अगर मेरे पास ऑफरों की बाढ़ आती तो मैं सारे ऑफरों को स्वीकार करती। मैंने काम करने से कभी मना नहीं किया , मुझे काम मिला ही नहीं। मैंने कुछ ही ऑफर को इंकार किया था। 

कान में बटरफ्लाई ड्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बिखेरा जलवा

अभिनेत्री ने कहा , ल"कुछ कारणवश लोग मुझे काम नहीं देते थे। मुझे फिल्मों में लेने के बारे में सोचते नहीं थे। मैं आशा करती हूं कि यह अब बदलेगा। हर 10 साल पर मैं इसी तरह का बयान देती हूं लेकिन इसमें थोड़ा ही बदलाव आया है।"- एजेसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.