बॉलीवुड में काफी रिजेक्ट हुई हूं: शिल्पा शेट्टी

Samachar Jagat | Friday, 22 Mar 2019 04:38:19 PM
 I have been many time rejected in Bollywood: Shilpa Shetty

मुंबई। जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में काफी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। शिल्पा ने कहा कि‘बाजीगर’जैसी सुपरहिट फिल्म में काम करने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें एक ऐक्टर के तौर पर नहीं अपनाया था।‘धडक़न’और‘फिर मिलेंगे’जैसी महिला प्रधान फिल्मों में काम करने के बाद भी किसी सम्मान समारोह में कोई चर्चा नहीं हुई तो उन्होंने सबसे ज्यादा रिजेक्टेड महसूस किया। फिल्म इंडस्ट्री में लगातार कई सालों तक रिजेक्शन झेलने के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी, लगातार काम करती रहीं और इसी चक्कर में‘बिग ब्रदर’जैसा बड़ा मौका हाथ लगा। यदि वह बॉलिवुड में रिजेक्ट न होतीं, तो बिग ब्रदर के लिए इंटरनेशनल मंच पर जानें की बात कभी न सोचती।

शिल्पा ने कहा, ‘‘मुझे लगता है, ऐसा कोई सक्सेसफुल बंदा होगा ही नहीं, जिसने जिंदगी में कभी रिजेक्शन फेस न किया हो। जो उच्चकोटि के कलाकार होते हैं, उन्हें भूख होती है और जितना वह रिजेक्ट होते हैं, उतने ज्यादा फोर्स के साथ काम करते हैं। मैं भी अपनी जिंदगी में भयंकर रिजेक्ट हुई हूं, बिग ब्रदर के अलावा मैंने कभी भी अपनी जिंदगी में कोई भी कॉम्पिटिशन जीता नहीं है। मैं बार-बार रिजेक्ट होने के बाद सोचती कि मैं मेहनत बहुत करती हूं, अपना काम भी गिरते-पड़ते कर ही लेती हूं।

शिल्पा ने कहा , ‘‘करियर की शुरुआत में मुझे एक फिल्म मिली थी, जो कभी नहीं बनीं, लेकिन बाद में मुझे बाजीगर में कास्ट कर लिया गया। फिल्म भी हिट हो गई, लेकिन उसके बाद भी मुझे बेहतरीन रोल नहीं मिला। मैं फेमस हो गई थी क्योंकि फिल्म में मेरा गाना खूब पॉपुलर हो गया था लेकिन मुझे ऐसा नहीं महसूस हो रहा था कि लोगों ने मुझे एक ऐक्टर के तौर पर अपनाया है।

धडक़न और फिर मिलेंगे में हीरोइन प्रधान रोल करने के बाद भी मुझे कोई अवॉर्ड नहीं मिला था, तब मैंने खुद को बहुत ज्यादा रिजेक्टड फील किया था। मैंने लगातार काम करना जारी रखा, क्योंकि मुझे काम की भूख थी। मैं मिडल क्लास परिवार से थी, तो मुझे भी बेहतर लाइफ स्टाइल की चाह थी। मैंने जब करियर की शुरुआत की थी तो सिर्फ 17 साल की थी। खैर, बाद में मुझे इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म का बड़ा शो बिग ब्रदर मिला और मेरी किस्मत बदल गई। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.