राजेश खन्ना को पहली बार देखकर देखते रह गये थे नवाजउद्दीन

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 01:37:52 PM
i m very impressed to rajesh khanna when i watch him first time: navazuddin

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि जब वह पहली बार राजेश खन्ना से मिले थे तो उन्हें देखते ही रह गये थे।  नवाजुद्दीन की फिल्म फोटोग्राफ जल्द ही प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में उन्होंने एक फोटोग्राफर की भूमिका निभाई है। नवाजउद्दीन ने राजेश खन्ना से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली बार राजेश खन्ना को देखा तो वह उन्हें देखते ही रह गये थे। 

नवाजउद्दीन ने कहा कि जब वह शुरू -शुरू में मुंबई आये थे, तब उनके एक दोस्त जो राजेश खन्ना के साथ एक प्ले कर रहे थे। वह उस दौरान नवाज को राजेश खन्ना के ऑफिस लेकर गये थे। नवाजउद्दीन ने राजेश खन्ना की आराधना काफी बार देखी थी। ऐसे में जब वह राजेश खन्ना के ऑफिस गये तो वहां उन्होंने आराधना का बहुत बड़ा सा पोस्टर देखा था, और उस पोस्टर के सामने राजेश खन्ना खड़े थे और कुछ पढ़ रहे थे। नवाजउद्दीन यह सोच कर हैरान थे कि उनके सामने राजेश खन्ना हैं। उन्हें देख कर वह हैरान थे। वह मुस्कुरा रहे थे और अपनी बात कर रहे थे। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.