मुझे अब भी लगता है कि लोग मुझे नहीं जानते : तापसी पन्नू

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 09:17:14 AM
I still think people do not know me: Tapasi Pannu

नई दिल्ली। एक के बाद एक रिलीज होती फिल्मों के साथ तापसी पन्नू भले ही सबसे लोकप्रिय युवा सितारों में से एक बनने की राह पर हों लेकिन उन्हें अब भी यही लगता है कि लोग उन्हें ''नहीं जानते’’ हैं। 31 वर्षीय अभिनेत्री ने 'पिंक’, 'मुल्क’ और अब हालिया रिलीज 'मनमर्जियां’ में अपने अभिनय से अपनी छाप छोड़ी है। तापसी ने एक साक्षात्कार में कहा, ''मुझे नहीं लगता कि अपने कॅरियर में आज मैं उस मुकाम पर हूं जहां एक या दो फिल्में करना ठीक है।

Bigg Boss सीजन 12 के लिए सलमान खान लेने जा रहे है इतने करोड़ रुपए

सच कहूं तो जब तक हर सिनेप्रेमी मेरे बारे में जान नहीं जाता तब तक मैं एक साल में कई फिल्में करना बंद नहीं करूंगी। मुझे अब भी यही लगता है कि लोग वाकई मेरे बारे में नहीं जानते।’’ अभिनेत्री ने कहा कि जब मैं अपना दर्शकवर्ग बनाने में सक्षम हो जाऊंगी, तब मैं अपनी पसंद की फिल्में चुनूंगी। तापसी ने कहा कि उनका लक्ष्य अपनी पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक बनना है। उन्होंने कहा, ''फिल्म 'पिंक’ के बाद मैं किसी फिल्म को ना नहीं कह सकी।

कम से कम चीजों का इस्तेमाल और प्रकृति के करीब रहना पसंद है: हर्षवर्धन राणे

मुझे अपने फैसले पर जरा भी पछतावा नहीं है। मैंने गलतियां भी कीं, लेकिन इन फिल्मों ने मुझे खुद को उभारने में मदद की। 'पिंक’ के बाद मेरे पास ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं अपनी फिल्मोग्राफी से चुन सकूं और कहूं कि 'अगर मैंने यह फिल्म नहीं की होती तो बेहतर होता’।’’ उन्होंने कहा कि मैं एक 'स्टार’ बनना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि लोग बिना किसी संदेह के अपनी मेहनत की कमाई मेरी फिल्म के टिकट खरीदने पर खर्च करें और जब ऐसा दिन आ जाएगा तब मुझे लगेगा कि मैं 'स्टार’ बन गई हूं।- एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.