खान त्रिमूर्ति के साथ काम कर खुशी होगी :तापसी

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 12:14:32 PM
i will be happy work with three khans: tapsi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि उन्हें खान त्रिमूर्ति के साथ काम कर बेहद खुशी होगी। तापसी पन्नू ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। तापसी के पास ऑफर्स की भरमार है। तापसी ने अभी तक शाहरुख, सलमान और आमिर में से किसी भी खान के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है। तापसी ने खान सितारों के साथ काम करने को लेकर बातचीत की है।

बॉलीवुड के खान त्रिमूर्ति के साथ काम करने के सवाल पर तापसी ने कहा, ‘‘मुझे उनके साथ काम करने में बेहद खुशी होगी। बचपन में मैंने तीनों खान्स की फिल्में देखी हैं, लेकिन मैं किसी एक को अपना फेवरेट नहीं चुन सकती। मुझे सलमान खान उनकी पर्सनालिटी की वजह से पसंद हैं, शाहरु.ख और रोमांस... किसी भी लडक़ी का सपना राहुल जैसा जैसा बॉयफ्रेंड पाने का होगा। मुझे आमिर खान को देखना पसंद है क्योंकि वो बहुत दिलचस्प एक्टर हैं।

तापसी ने कहा, ‘‘मैंने शुरुआत में तीनों में से एक खान के साथ फिल्म मिलने का इंतजार किया था, लेकिन मुझे ऐसा कोई मौका नहीं मिला। इसलिए मुझे जो भी मौके मिलते गए मैं उनपर काम करती गई जिससे इंडस्ट्री में मेरी जगह बन सके।’’ एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.