डायरेक्टर द्वारा पिता से तुलना किए जाने पर टाइगर ने दिया ये जवाब...

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 05:13:44 PM
iger gave this answer when Compared to Father By the director
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को फिल्म बागी-2 से काफी सराहना मिली हैं। बॉलीवुड में उनकी पहचान अब एक एक्शन हीरों के रुप में होने लगी हैं। टाइगर ने बेहद कम समय में खुद को फिल्म इंडस्ट्री में एक मुकाम तक पहुंचाया हैं। ऐसे में जब उनकी तुलना पिता से होती है तो उनकी प्रतिक्रिया कुछ अलग ही होती हैं। जी हां टाइगर अपने पिता जैकी श्रॉफ से तुलना नही चाहते हैं।

क्या 'बार्बी ड्रीम्स' होगा कैटरीना की किताब का नाम!

'हीरो','राम लखन','खलनायक','यादें' और'कर्मा' जैसी फिल्मों में जैकी श्रॉफ का निर्देशन कर चुके फिल्मकार सुभाष घई ने ट्विटर पर पिता और बेटे दोनों की प्रशंसा की हैं। घई ने लिखा,'वर्ष 1980 में 'हीरो' से अब 2018 की 'हीरो' में पिता जैकी को टाइगर की सफलता के रूप में सम्मान मिला है। मुझे दोनों पर बेहद गर्व है। भगवान पूरे परिवार पर प्यार बना रखे।''

कान फिल्म महोत्सव के लिए नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' का चयन

टाइगर ने घई के ट्टीट के जवाब में कहा,''हम भाग्यशाली हैं कि आप हमारे अंकल हैं, लेकिन यहां केवल एक हीरो हो सकता है और वो डैड हैं। कोई तुलना नहीं।''टाइगर का कहना है कि सिर्फ एक 'हीरो' हो सकता है और वो केवल उनके पिता जैकी श्रॉफ हैं। टाइगर का मानना है कि उनके पिता के साथ उनकी कोई तुलना नहीं है।

कठुआ, उन्नाव रेप केस: बॉलीवुड ने न्याय की मांग की

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- महिलाओं का लैंगिक पक्षपात के खिलाफ आवाज उठाना दुनिया के लिए अभी भी नया है

'मसान' की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी रैपर 'स्लो चीता' से करेंगी शादी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.