आईफा अवार्ड 2019: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को किस करने के बाद अवार्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह, स्पीच से किया इमोशनल

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2019 10:59:41 AM
IIFA Award 2019: Ranveer Singh, who reached for the award after kissing actress Deepika Padukone, did emotional by speech

इंटरनेट डेस्क। आईफा अवार्ड्स 2019 में अभिनेता रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर चुना गया है। उन्हें फिल्म पदमावत के लिए यह पुरस्कार दिया गया। मंच पर पुरस्कार लेने से पहले रणवीर ने पत्नी दीपिका के गाल पर किस कर खुशी का इजहार किया। मंच पर पहुंच कर उन्होंने इमोशनल स्पीच दी, जिसे सुनकर सभी लोग भावुक हो गए।


loading...

संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम रिलीज, साथ ही संजय का करियर भी है दाव पर

विवादों में घिरी रही फिल्म पदमावत में शानदार अभिनय करने के लिए दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह को आईफा अवार्ड्स 2019 में बेस्ट एक्टर के पुरस्कार से नवाजा गया। उनके नाम की घोषणा होने पर वह खुश होकर अपनी सीट से उठे और पत्नी दीपिका पादुकोण के गाल पर किस कर सेलीब्रेट किया। इसके बाद वह बगल में बैठी आलिया भट्ट को गले लगाया।

रवीना टंडन बनी नानी, घर पर किया बच्चें का स्वागत

दूसरे लोगों से भी मिले और बधाई स्वीकार की। रणवीर सिंह ने मंच पर पहुंचकर अवार्ड ग्रहण किया और अपने फैंस का शुक्रिया किया। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण का शुक्रिया करते हुए कहा कि दीपिका आप मुझे हर दिन इंस्पायर करती हो। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी पहली लाइन में बैठकर मुझे यह अवार्ड लेते हुए देखकर गर्व महसूस कर रही है। मैं इससे ज्यादा और क्या भगवान से मांग सकता हूं।

इतना कहते कहते रणवीर के आखों से आंसू टपक गए। फिल्म पदमावत में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था। इसके अलावा फिल्म में शाहिद कपूर ने राजपूत शासक महाराणा राजा रावल रतन सिंह और दीपिका पादुकोण ने उनकी पत्नी पद्मावती का रोल अदा किया था। फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है। तमाम विवादों के बादद 25 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई और रिकॉर्ड 585 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.