शानदार सिनेमा का हिस्सा होना महत्वपूर्ण : अक्षय

Samachar Jagat | Thursday, 08 Aug 2019 02:43:00 PM
Important to be a part of great cinema: Akshay

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि उनके लिये कामयाब और शानदार सिनेमा का हिस्सा होना अधिक महत्वपूर्ण है।


अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में पांच फीमेल एक्ट्रेस के होने पर उनकी क्या राय है? अक्षय ने जवाब दिया, मैं पहले भी कई ऐसी फिल्में कर चुका हूं, जिसमें कोई दूसरी एक्ट्रेस या एक्टर लीड में थे।

अक्षय ने कहा,‘‘मुझे याद है जब मैं खाकी में काम कर रहा था। उसमें अमिताभ बच्चन फ्रंट से लीड कर रहे थे, जबकि फिल्म का हीरो मैं था। इस उदाहरण से मैं बस यही कहना चाहता हूं कि चाहें मैं फ्रंट में रहूं या बैकग्राउंड में, मेरे लिए ये मायने नहीं रखता है। 

एक कामयाब और शानदार सिनेमा का हिस्सा होना मेरे लिए ज्यादा मायने रखता है। मैं कभी ये नहीं सोचता कि फिल्म में मेरा रोल कितना बड़ा है। मैं शुरुआत से ही ऐसा हूं। मैंने 20 साल पहले भी ऐसी फिल्में की हैं, जिनमें तीन से चार हीरो थे। यदि फिल्म अच्छी है तो यह चीजें मायने नहीं रखती हैं।’’

उल्लेखनीय है कि फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू , शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.