अमिताभ बच्चन की तबीयत में सुधार, डॉक्टर्स ने दी आराम करने की सलाह

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 03:50:03 PM
Improve Amitabh Bachchan's Health

जयपुर। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की चिकित्सकीय टीम ने उनके स्वास्थ्य को ठीक बताया है लेकिन उन्हें आराम करने की सलाह दी है।  मुम्बई से विशेष विमान से आज अपरान्ह जोधपुर पहुंची श्री बच्चन की चिकित्सकीय टीम ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें आराम करने की सलाह दी है। जोधपुर के संभागीय आयुक्त रतन लाहौटी ने बताया कि श्री बच्चन के दायें कंधे में दर्द था जो अब ठीक है ओर उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है।

क्या फिल्म 'सिंबा' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी प्रिया प्रकाश?

उन्होंने बताया कि उनकी चिकित्सकीय टीम ने स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें बिल्कुल ठीक बताया है। उन्होंने बताया कि चूंकि श्री बच्चन की स्वास्थ्य टीम पूरी तरह से उनके स्वास्थ्य की देखभाल कर रही है अत: प्रशासन की ओर से कोई व्यवस्था नहीं की गयी है। इसके बावजूद यदि श्री बच्चन या उनकी चिकित्सकीय टीम की ओर से कोई सुविधा चाही गयी तो प्रशासन आवश्यकतानुसार सहायता सुलभ करायेगा।

इस बॉलीवुड निर्देशक के साथ काम करने के लिए उतावले थे वरुण धवन..

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के अस्वस्थ होने और चिकित्सकों की टीम के जोधपुर आने की जानकारी से उनके समर्थकों में हडकंप मच गया और लोग उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिये चिंतित थे। श्री बच्चन यहां फिल्म अभिनेता और निर्माता आमिर खान की फिल्म ठग्स आफ हिन्दुस्तान की शूटिंग करने काफी दिनों से जोधपुर आये हुये है।

First poster out: फिल्म 'द जोया फैक्टर' में सोनम कपूर के साथ जोड़ी जमाएंगे डी सलमान

आधिकारित सूत्रों के अनुसार उन्होंने कल रात तीन बजे तक मेहरानगढ और रॉक गार्डन पर फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लिया और उन पर युद्ध के दृश्य फिल्माये गये। उन्होंने आज सवेरे पांच बजे अपने ब्लाग पर जानकारी दी कि उनकी चिकित्सकों की टीम जोधपुर आ रही है। जो उन्हें फिर से तरोताजा कर देगें। इसके बाद से अफवाह फैल गयी कि वह बीमार है और मुम्बई से उन्हें लेने के लिये विशेष विमान आ रहा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.