कार्तिक-सारा को लेकर फिल्म बना सकते हैं इम्तियाज अली

Samachar Jagat | Friday, 01 Mar 2019 01:36:44 PM
Imtiaz Ali can make films with Kartik-Sara

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक इम्तियाज अली, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को लेकर फिल्म बना सकते हैं। हाल ही में एक चैट शो के दौरान सारा अली खान ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन के साथ कॉफी डेट पर जाना चाहती हैं। करीना कपूर खान ने भी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर कहा था कि दोनों एक साथ अच्छे लगते हैं। उन्होंने कहा था कि हो सकता है कि कार्तिक और सारा एक साथ किसी फिल्म में काम करें। सारा की यह इच्छा और करीना कपूर खान की कही हुई यह बात बहुत जल्दी सच होने वाली है। इम्तियाज अली की अगली फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है।

कहा जा रहा है कि इम्तियाज ने अपनी इस आने वाली फिल्म के लिए सारा को उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ की सफलता के बाद ही चुन लिया था। इसके बाद फिल्म ‘सिंबा’ की जबरदस्त सक्सेस से सारा के नाम पर मुहर लग गई थी। वहीं कार्तिक आर्यन को मिल रही सफलता से और बेहतरीन एक्टिंग के चलते वह इम्तियाज की पसंद बन गए। अब इम्तियाज की इस रोमांटिक फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन दोनों ही लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। लोकेशन के बारे में कहा जा रहा है कि इस रोमांटिक फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पंजाब और दिल्ली में होगी। साथ ही सारा और कार्तिक के अलावा फिल्म में रणदीप हुडा भी नजर आएंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.