सैफीना की पार्टी ने एक साथ नज़र आये सलमान - लूलिया

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 10:23:24 AM
in-pics-saif-kareena-salman-iulia-party-together

नई दिल्ली। करीना कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं।  दिसंबर माह में करीना अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही है। हाल ही में करीना कपूर ने  मां बनने की खुशी में एक पार्टी आयोजित की। जिसमे बॉलीवुड ने कई सितारे शामिल हुए।इस पार्टी में सलमान खान भी अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे। 

खलनायक का सीक्वल बनायेंगे सुभाष घई

हालांकि  कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सुनने में आ रही थी।  लेकिन इस पार्टी में दोनों की मौजूदगी कुछ और ही कह रही है। पार्टी में सलमान की भाभी मलाइका भी इंजॉय करती नजर आईं।

Image result for kareena party salman lulia

सनी देओल की पत्नी के किरदार में नजर आयेंगी सोनाली कुलकर्णी

मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी पार्टी में पहुंचीं। करिश्मा ने भी पार्टी में फुल मस्ती की। बता दें कि करीना-करिश्मा और मलाइका-अमृता, ये आपस में बहने होने के साथ बहुत अच्छी दोस्त भी है। ये चारों आपस में खुशियों को सेलिब्रेट करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। हाल ही में करीना ने उनके हॉट फोटोशूट की भी करवाया था। प्रेग्नेंसी में भी करीना का ग्लैमरस अंदाज़ मीडियम छाया रहा। 

 

 

विंटर्स और वेडिंग सीज़न्स के लिए पूर्णिमा गोयल ने लांच की विंटर लुक्स और दिए मेकअप टिप्स

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

जन्म के बाद नवजात शिशु को इन खतरों से बचाएं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.