भारत अपने गायकों के लिए पहचाना जाए, यह मेरा सपना है: अरमान मलिक

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 04:20:24 PM
India should be recognized for its singers this is my dream Arman Malik

मुंबई। पार्श्व गायक अरमान मलिक ने कहा है कि उनका सपना है कि ऐसा समय आए जब भारत अपने गायकों के लिए मशहूर हो जाए। मलिक 'बोल दो न जरा’, ' वजह तुम हो’ जैसे गानों के लिए मशहूर हैं। उनका कहना है कि वह चाहते हैं कि भारतीय गायक एक बड़ी हस्ती के रूप में उभर कर आएं जैसा पश्चिमी देशों में होता है। 

Rawat Public School

आज मैं जो भी हूं अपनी वजह से हूं, मैंने खुद को बनाया हैं, मैं खुद को सेल्फ मेड कहता हूं : अर्जुन कपूर

उन्होंने बताया, मैंने अपना पूरा जीवन संगीत को दे दिया और मैं भारत में ऐसे गायक बनाना चाहता हूं जो स्टार हों। भारत में इसकी कमी है। मलिक ने कहा, हॉलीवुड में हम कई अंतरराष्ट्रीय गायक देखते हैं जो अभिनेताओं से बड़ी हस्ती हैं लेकिन यहां गायक सिर्फ गायक होता है। वह कोई हस्ती नहीं होता। मेरा मुख्य लक्ष्य भारत को एक ऐसा देश बनाने का है जो अपने गायकों के लिए जाना जाता हो। यह मेरा सपना है।

फिल्म भारत के सबसे चैलेंजिंग सीन की ​शूटिंग का पोस्ट निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर किया शेयर, भीड़ में संघर्ष करते नजर आए जैकी श्रॉफ

मलिक अभी अमेरिका में हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर के कई प्रोजेक्ट पर चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा, मैं अभी मूल रूप से गैर फिल्मी गीत पर काम कर रहा हूं और मैं अंग्रेजी संगीत पर भी काम कर रहा हूं। लेकिन मैं इसके बारे में अभी ज्यादा नहीं कह सकता हूं। मेरे लिए अंतरराष्ट्रीय संगीत क्षेत्र में कई अवसर खुल रहे हैं। डिजनी इंडिया के 'अलादीन’ के हिंदी संस्करण में उन्होंने मुख्य पात्र को अपनी आवाज दी है और इस फिल्म में एक गाना भी गाया है। गायक का कहना है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस करते हैं। -एजेंसी

इन दो स्टार्स को अपना परिवार मानती हैं तब्बू, कहा ये दोनों मुझे कभी टूटने नहीं देंगे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.