रणवीर और दीपिका के रिसेप्सन की इनसाइड फोटोज आई सामने, ऐसे दिखी नई दुल्हन

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Nov 2018 07:11:46 PM
Inside photo leaks of Ranveer and Deepika reception party

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभी रणवीर और दीपिका की शादी खूब मीडिया की सूर्खिया बटौर रही है। अभी 14-15 नवंबर को ही रणवीर और दीपिका ने कोंकणी रिवाज और सिंधी रिवाज से इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे हैं। बुधवार यानी आज उनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी बेंगलुरू है। बेंगलुरु में आयोजित हो रहे रिसेप्शन पार्टी के लिए दीपिका और रणवीर की लीला पैलेस होटल को चुना गया है।


इफ्फी-2018 के उद्घाटन पर राज्यवर्धन राठौड़ ने कही दिल को छू लेने वाली बात! पढक़र आपकों भी होगी खुशी

बताया जा रहा है कि पार्टी में मेहमानों को दक्षिण भारतीय व्यंजन परोसे जाएंगे। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार इन व्यंजनों को लेकर बताया जा रहा है कि इस भोजन को दुल्हन की मां उज्जवला पादुकोण को टेस्ट करवाने के बाद ही शामिल किया गया है। इससे पहले दोनों की शादी की और सभी रस्मों की फोटोज एक-एक सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

#Metoo: लेखिका विनता नंदा की शिकायत पर आलोकनाथ के खिलाफ दर्ज हुआ बलात्कार का मामला

इससे पहले की दोनों की गे्रड रिसेप्शन पार्टी की खबरे आएं उससे पहले दोनों क्यूट न्यूज मैरिड कपल की पार्टी हॉल की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन इनसाइड फोटोज में दीपिका पादुकोण ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। वहीं हॉल की बात करें तो हर जगह लाल फूलों से सजाया गया है।

क्या दीपिका ने भी भरा है रणवीर सिंह की मांग में सिंदूर? जबरदस्त वायरल हो रही ये तस्वीरें

उल्लेखनीय है कि रणवीर-दीपिका अपनी ग्रेड रिसेप्सन पार्टी के लिए मंगलवार को ही बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए थे, जहां बुधवार को उनका रिसेप्सन की पार्टी होनी है। 
 

 

View this post on Instagram

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.