फिल्म पैडमैन बनाने की प्रेरणा घर की महिलाओं से मिली: अक्षय कुमार 

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2017 07:16:02 PM
फिल्म पैडमैन बनाने की प्रेरणा घर की महिलाओं से मिली: अक्षय कुमार 

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने कहा कि उन्हें फिल्म पैडमैन बनाने की प्रेरणा घर की महिलाओ से मिली। अक्षय की फिल्म ‘टॉइलट: एक प्रेम कथा’ रिलीज हो गई है। उनकी अगली फिल्म ‘पैडमैन’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस फिल्म से अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना बतौर निर्माता अपनी नई पारी की शुरुआत कर रही हैं।

पिछले दिनों इस फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज डेट अनाउंस की गई। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं, जबकि आर बाल्की इसका निर्देशन कर रहे हैं। अक्षय ने कहा, ‘पैडमैन’ जैसी फिल्म बनाने के लिए मेरे अंदर मोटिवेशन मेरे घर में रहने वाली महिलाओं से आया। मेरे घर में मेरी मां, मेरी बहन, मेरी पत्नी और मेरी बेटी सब साथ में रहते हैं। कहने का मतलब यह है कि मैं और मेरा बेटा आरव अपने घर की इन सभी महिलाओं के साथ रहते हैं, तो मैं ऐसी फिल्म बनाने के लिए इन्हीं सब लोगों से प्रेरणा लेता हूं।

उन्होंने कहा, मेरी पत्नी महिलाओं से जुड़ी सभी तरह की समस्याओं पर बात करती रहती है। सैनिटरी नैपकिन पर फिल्म बनाने की सोच की शुरुआत ट्विंकल की ही थी। सैनिटरी नैपकिन से जुड़ी समस्या महिलाओं की बहुत बड़ी समस्या है। यह टॉइलट से भी बड़ी प्रॉब्लम है। यह बहुत दु:ख की बात है कि भारत में 91 प्रतिशत महिलाएं आज भी पैड का इस्तेमाल नहीं कर पाती हैं, क्योंकि उनके पास इसे खरीदने के लिए पैसे नहीं होते हैं। मैंने इससे जुड़ी तमाम कहानियां सुनी हैं।

फुकरे रिटर्न्स को लेकर रोमांचित है ऋचा चड्ढा

फरदीन खान के घर में गूंजी किलकारियां, बेटे का हुआ जन्म

सलमा हयाक ने दी अक्षय को टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए शुभकामनाएं

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.